×

Etawah News: बंधक बनाकर 12वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, आरोपितों की तलाश जारी

Etawah News: यूपी के इटावा में एक गैंगरेप का मामला सामने आया है, जहां पर चार लोगों ने कक्षा 12 में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए।

Ashraf Ansari
Published on: 2 Aug 2023 1:53 PM GMT
Etawah News: बंधक बनाकर 12वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, आरोपितों की तलाश जारी
X
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा: Photo- Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा में एक गैंगरेप का मामला सामने आया है, जहां पर चार लोगों ने कक्षा 12 में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

स्कूल जाते समय छात्रा के साथ वारदात

स्कूल जाते वक्त कक्षा 12वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप घटना को अंजाम दिया गया। इस घटना को चार लोगों ने अंजाम दिया है, जिसके बाद उनकी तलाश लगातार जारी है। मामला सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। जहां पर एक छात्रा को बंधक बनाया गया, फिर उसके बाद उससे बारी-बारी से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। इस घटना को लेकर पीड़ित का पिता एसएसपी से मुलाकात करने पहुंचे। जहां पर उन्होंने बताया कि उनकी बेटी के साथ गैंगरेप की घटना को नामजद लोगों ने अंजाम दिया है। उसने बताया कि जब उसकी बेटी स्कूल जा रही थी, तभी नामजद लोगों ने उसको रोक लिया। उसके साथ छेड़छाड़ की और उसके बाद उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया।

सैफई मेडिकल कॉलेज में छात्रा भर्ती

पूरी घटना के मामले में बेटी ने पिता को जानकारी दी। जिसके बाद पिता ने अपनी बेटी को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया, जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है। पिता का आरोप है कि थाने में शिकायती पत्र दिया था लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसको लेकर आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की और आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

गैंगरेप की घटना पर बोले एसएसपी

गैंगरेप की घटना के मामले में जब वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि मामला 27 जुलाई का है। जिसमें बताया गया है कि छात्रा को स्कूल जाते समय रोका गया और उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। फिलहाल धारा 353 के तहत मामले को दर्ज कर लिया गया है। महिला पुलिस के द्वारा पीड़ित बालिका का बयान ले लिया गया है। हमारी पुलिस लगातार आरोपितों की तलाश कर रही है। जल्द ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे और उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story