×

Etawah News: नगर पालिका अध्यक्ष और सभासद ने ली शपथ

Etawah News:: नगर पालिका अध्यक्ष ज्योति गुप्ता ने कहा- हमारे पति ने पूर्व में कई विकास कार्य किए थे अब जो भी विकास कार्य अधूरे रह गए हैं उनको हम लोग पूरा करेंगे।

Ashraf Ansari
Published on: 26 May 2023 5:22 PM GMT
Etawah News: नगर पालिका अध्यक्ष और सभासद ने ली शपथ
X
नगर पालिका अध्यक्ष और सभासद ने ली शपथ

Etawah News: उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव में जीत कर आए प्रत्याशियों को आज अपने.अपने जनपद में शपथ ग्रहण समारोह के दौरान शपथ दिलाई जा रही है। वही इटावा में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन हुआ जिसमें नगर पालिका की अध्यक्ष ज्योति गुप्ता समेत सभासदों को सदर एसडीएम ने शपथ दिलवाई। इस मौके पर समाजवादी पार्टी के कई नेता मौजूद रहे।

शपथ ग्रहण समारोह के दौरान मौजूद रहे सपा नेता अजंट सिंह यादव

इटावा में हाल ही में हुए नगर पालिका चुनाव में समाजवादी पार्टी की तरफ से चुनावी मैदान में उतारी गई ज्योति गुप्ता ने भारी वोटों से जीत हासिल की और उसी को लेकर आज शपथ ग्रहण समारोह किया गया। इस शपथ ग्रहण समारोह में जनपद के सभी सम्मानित लोगों को बुलाया गया और इस मौके पर समाजवादी पार्टी के नेता अजंट सिंह यादव, केपी यादव अशोक यादव समेत रामसेवक यादव भी शपथ समारोह के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे जहां पर सदर ने जीत कर आए सभी सभासदों और नगर पालिका अध्यक्ष ज्योति गुप्ता को विधि विधान के साथ शपथ ग्रहण कराई।

अजंट सिंह ने कहा- हमारे लोग हमेशा करते हैं काम

समाजवादी पार्टी की ओर से नगर पालिका अध्यक्ष का चुनाव जीतकर आई ज्योति गुप्ता के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे सपा नेता अजंट सिंह ने मीडिया को बताया कि हमारे लोग हमेशा सभी काम को पूरा करते हैं हमारे प्रत्याशी ने नगर पालिका अध्यक्ष के पद पर जीत हासिल की है नगर पालिका अध्यक्ष बनने के बाद वह वो काम करेंगी पूर्व में अधूरे रह गए थे।

नगर पालिका अध्यक्ष ने दिया आश्वासन

शपथ समारोह के बाद नगर पालिका अध्यक्ष ज्योति गुप्ता ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि हमारे पति ने पूर्व में कई विकास कार्य किए थे अब जो भी विकास कार्य अधूरे रह गए हैं उनको हम लोग पूरा करेंगे और जैसे हमारे पति ने काम किया था उसी तरीके से हम भी काम करेंगे।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story