Etawah News : युवक की हत्या में फरार चल रहे बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में किया अरेस्ट

Etawah News : पुलिस हरिहरपुरा गांव के पास आरोपी को पकड़ने पहुंची तो आरोपी विनय ने पुलिस के ऊपर फायरिंग कर दी। वहीं पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लग गई,

Ashraf Ansari
Published on: 25 July 2023 8:20 AM GMT
Etawah News : युवक की हत्या में फरार चल रहे बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में किया अरेस्ट
X

Etawah News : इटावा। यूपी के इटावा में कुछ दिन पहले एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी कर रही थी। वहीं पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

जिले के फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुछ दिन पहले एक युवक की गली में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था जबकि दो आरोपी फरार चल रहे थे। वहीं पुलिस को जानकारी मिली कि हत्या में शामिल विनय यादव नाम का आरोपी कहीं भागने की फिराक में है, जिसके बाद पुलिस हरिहरपुरा गांव के पास आरोपी को पकड़ने पहुंची तो आरोपी विनय ने पुलिस के ऊपर फायरिंग कर दी। वहीं पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लग गई, जिसे आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मामूली विवाद में की गई थी युवक की हत्या-

फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में कुछ दिन पहले युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने टीम को गठित कर दिया था और इस घटना के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। एक आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान आज गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया आरोपी विनय यादव सौरीख कस्बे के कन्नौज जिले का रहने वाला है। ऑल फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में रह रहा था। अभी भी पुलिस की गिरफ्त से एक आरोपी फरार है जिसकी पुलिस लगातार तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story