×

Etawah News: झारखंड जा रही 1.20 करोड़ की शराब को पुलिस ने पकड़ा, तस्कर गिरफ्तार

Etawah News: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे से पहले पुलिस के द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था और इसी दरमियान पुलिस ने एक कंटेनर के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया। वही कंटेनर के अंदर से 690 शराब की पेटियां बरामद की गई।

Ashraf Ansari
Published on: 10 Jun 2023 11:33 AM GMT
Etawah News: झारखंड जा रही 1.20 करोड़ की शराब को पुलिस ने पकड़ा, तस्कर गिरफ्तार
X
घटना की जानकारी देते पुलिस अधिकारी (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी की इटावा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने 1.20 करोड़ रुपए की शराब को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के पास से पकड़ा। पकड़ी गई शराब कंटेनर में रख कर ले जाई जा रही थी और इस मामले में एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है। इटावा जिले के सैफई पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने 1.20 करोड़ रुपए की शराब के साथ एक कंटेनर को बरामद किया है और इसके साथ एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया जो कि शराब की तस्करी करने का काम कर रहा था। पकड़ी गई शराब को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी कि हमारे इटावा की पुलिस ने पिछले हफ्ते 3 करोड रुपए की शराब को पकड़ा था जो कि पंजाब से बिहार जा रही थी और आज सैफई पुलिस के द्वारा 1.20 करोड़ रुपए की शराब और 70 लाख रुपये के कंटेनर को पकड़ा गया है। इस मामले में तस्कर से पूछताछ की गई तो आरोपी ने बताया कि वह शराब को हरियाणा से झारखंड के लिए लेकर जा रहा था। जहां पर वह शराब को अच्छे दाम में बेंचता उससे पहले ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी ने आगे कहा कि आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे से पहले पुलिस के द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था और इसी दरमियान पुलिस ने एक कंटेनर के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया। वही कंटेनर के अंदर से 690 शराब की पेटियां बरामद की गई।

पुलिस टीम को मिलेगा 25000 का इनाम

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि सैफई पुलिस के द्वारा सराहनीय कार्य किया गया है। इतनी बड़ी मात्रा में शराब को पकड़ा गया है जिसकी कीमत 1.20 करोड़ रुपये बताई जा रही हैं। पुलिस ने अच्छा काम किया है और पुलिस का उत्साहवर्धन बढ़ाने के लिए पुलिस टीम को 25000 का इनाम दिया जाता है।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story