×

Etawah News: मनचले युवक ने तीन किशोरियों को छेड़ा, फिर पब्लिक ने जमकर की धुनाई

Etawah News: यूपी के इटावा में एक मनचले को किशोरियों को छेड़ना महंगा पड़ गया। राहगीरों ने युवक को पकड़ लिया और उसकी बीच सड़क पर जमकर धुनाई होना शुरू हो गई।

Ashraf Ansari
Published on: 6 Aug 2023 3:09 PM GMT
Etawah News: मनचले युवक ने तीन किशोरियों को छेड़ा, फिर पब्लिक ने जमकर की धुनाई
X
मनचले युवक ने तीन किशोरियों को छेड़ा, फिर पब्लिक ने जमकर की धुनाई: Photo- Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा में एक मनचले को किशोरियों को छेड़ना महंगा पड़ गया। राहगीरों ने युवक को पकड़ लिया और उसकी बीच सड़क पर जमकर धुनाई होना शुरू हो गई। राहगीरों ने मनचले की इस कदर पिटाई की, जिसमें उसके कपड़े तक फट गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल उसे पब्लिक से बचाया।

सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो वायरल

इटावा जिले में बीच सड़क पर एक मनचले की धुनाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक की बीच सड़क पर लोग जमकर पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि मामला भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत जवाहर रोड का है। जहां पर प्रशासन के द्वारा एक नुमाइश मेला लगवाया गया है। इस नुमाइश को देखने के लिए दूरदराज से लोग आते हैं। किशोरी भी नुमाइश में घूमने के लिए पहुंचे थी, तभी राह चलते एक मनचले ने किशोरियों को छेड़ना शुरू कर दिया। फिर क्या था, किशोरियों ने इसका विरोध किया और राहगीरों ने मनचले की बीच सड़क पर धुनाई शुरू कर दी।

मनचले को पुलिस के हवाले किया गया

भरथना में एक मनचले को राहगीरों ने सबक सिखाने का काम किया। राहगीरों ने किशोरियों को छेड़ रहे एक युवक को पहले पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी, इस मामले में एक महिला भी मनचले की पिटाई करते हुए दिखाई दे रही है। इसके साथ-साथ राहगीर भी मनचले को पीटते हुए दिख रहे हैं। लेकिन मनचला भी कम नहीं पड़ रहा है, वह भी पिटाई कर रहा है। राहगीर के ऊपर हाथ बरसाता हुआ दिखाई दे रहा है। इस घटना के मामले में स्थानीय लोगों ने भरथना पुलिस को जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया और पब्लिक से बचाकर युवक को हिरासत में ले लिया। पुलिस का कहना है कि युवक पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story