×

Etawah Accident Today: दर्दनाक हादसे से काँपे लोग, ट्रक ने 3 वाहनों में मारी टक्कर, इतनों की मौत आधा दर्जन घायल

Etawah Accident Today: इस हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। लोगों की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

Ashraf Ansari
Published on: 29 May 2023 8:11 AM GMT
Etawah Accident Today: दर्दनाक हादसे से काँपे लोग, ट्रक ने 3 वाहनों में मारी टक्कर, इतनों की मौत आधा दर्जन घायल
X
Etawah Accident Today (फोटो: सोशल मीडिया

Etawah News: यूपी के इटावा में एक ट्रक का कहर देखने को मिला। जहां पर तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने तीन वाहनों में टक्कर मार दी और इस हादसे के बाद 2 लोगों की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन के करीब लोग घायल हो गए। जिन्हें आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा।

ट्रक की बस में टक्कर लगने के बाद यात्रियों में मची चीख-पुकार

इटावा जिले के फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे 2 पर एक बेकाबू ट्रक का कहर देखने को मिला। बेकाबू ट्रक ने पहले ऑटो में टक्कर मारी उसके बाद यात्रियों से भरी बस में पीछे से टक्कर मार दी जिससे आगे खड़ी बाइक में बस से टक्कर लग गई। इस हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

कानपुर से जयपुर जा रही थी प्राइवेट बस

नेशनल हाईवे 2 पर हुए हादसे के बाद बस मैं बैठे यात्रियों में हड़कंप मच गया। यात्रियों ने बताया कि बस कानपुर से जयपुर की तरफ जा रही थी और बस पूरी फुल थी अचानक से बस में पीछे से ट्रक ने टक्कर मारी और उस के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई । बस में बैठे यात्रियों को मामूली चोट आई लेकिन ऑटो में सवार लोगो को गंभीर चोटें आई जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे क्षेत्र अधिकारी

इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। इसकी जानकारी जैसे ही क्षेत्र अधिकारी और क्षेत्रीय पुलिस को हुई तो मौके पर पुलिस पहुंच गई । आनन-फानन में सड़क किनारे खड़े ट्रक को हटाया गया और यात्रियों का हालचाल लिया गया। जिन लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई उनके शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और आगे की जांच पड़ताल शुरू की गई।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story