×

Etawah News: आजम, अफजाल और इरफान को लेकर शिवपाल ने कही बड़ी बात, भाजपा पर भी दिया बड़ा बयान

Etawah News: शपथ ग्रहण समारोह में बोले शिवपाल-बीजेपी झूठे मुकदमों में फंसाती है, आजम खां को जल्द मिलेगा इंसाफ।

Ashraf Ansari
Published on: 27 May 2023 8:18 PM GMT
Etawah News: आजम, अफजाल और इरफान को लेकर शिवपाल ने कही बड़ी बात, भाजपा पर भी दिया बड़ा बयान
X
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव: Photo- Newstrack

Etawah News: शिवपाल यादव ने आजम, अफजाल और इरफान सोलंकी को लेकर बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि रामपुर में समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान को हेट स्पीच मामले में कोर्ट ने क्लीन चिट दे दी है। उन्होंने कहा कि आजम खान को झूठे मुकदमों में फंसाने का काम किया गया था। अब फैसला उनके पक्ष में आता हुआ दिखाई दे रहा है। उन्होंने आगे कहा कि जैसे कानपुर में इरफान सोलंकी, गाजीपुर से अफजाल अंसारी को भी झूठे मुकदमे में फंसाने का काम किया गया था और उन्हें भी जल्द न्याय मिलेगा।

इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने शपथ ग्रहण समारोह में भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि भारतीय जनता पार्टी झूठे मुकदमों में जनता को फंसाने का काम करती है। उन्होंने कहा कि आजम खान से लेकर इरफान सोलंकी को जल्द ही न्याय मिलेगा।

हमारे जीते उम्मीदवार जनता के लिए करेंगे काम-

इटावा के जसवंतनगर में नगर पालिका के अध्यक्ष और सभासदों को लेकर शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया जिसमें शिरकत करने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव पहुंचे, जहां पर उनकी मौजूदगी में नगर पालिका अध्यक्ष और नगर पालिका के सभासदों ने शपथ ग्रहण की। जिसके बाद शिवपाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हमारे पार्टी के जितने भी सभासद और नगर पालिका अध्यक्ष जीत कर आए हैं। सभी लोग जनता के हित के लिए काम करेंगे जहां-जहां पर हमारे प्रत्याशी जीते थे उन सभी प्रत्याशियों ने काम किया है और अबकी बार भी हमारे प्रत्याशी उसी तरीके से काम करेंगे जिस तरीके से पहले काम करते आए हैं।

झूठे मुकदमे में आजम खान को फसाया गया था-

रामपुर में समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान को हेट स्पीच मामले में कोर्ट ने क्लीन चिट दे दी है। शिवपाल ने कहा कि आजम खान को झूठे मुकदमों में फंसाने का काम किया गया था। अब फैसला उनके पक्ष में आता हुआ दिखाई दे रहा है। उन्होंने आगे कहा कि जैसे कानपुर में इरफान सोलंकी, गाजीपुर से अफजाल अंसारी को भी झूठे मुकदमे में फंसाने का काम किया गया था और उन्हें भी जल्द न्याय मिलेगा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी झूठे मुकदमों में फंसाने का काम करती है। आगे नई संसद भवन के उद्घाटन को लेकर शिवपाल ने कहा कि पार्टी का जो भी फैसला होगा उस फैसले के आधार पर हम लोग चलेंगे।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story