×

Etawah News: पुलिस ने 11 परिवारों को फिर लौटाई खुशियां, परिवार के बीच कराया समझौता

Etawah News: परिवार परामर्श केंद्र का आयोजन महिला थाने पर किया गया, जहां पर 43 मामले सामने आए, जिसमें से 28 पत्रावलियों में दोनों पक्ष उपस्थित रहे।

Ashraf Ansari
Published on: 28 May 2023 9:40 PM GMT
Etawah News: पुलिस ने 11 परिवारों को फिर लौटाई खुशियां, परिवार के बीच कराया समझौता
X
पुलिस ने 11 परिवारों के बीच कराया समझौता, लौटी खुशियां: Photo- Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा में परिवार परामर्श के तहत टूटते हुए रिश्तों को जोड़ने का काम पुलिस के द्वारा लगातार किया जा रहा है और इस बार फिर से पुलिस के द्वारा टूटते हुए रिश्तों को जोड़ने का काम किया गया। जहां पर 11 रिश्ते टूटते हुए दिखाई दे रहे थे जिनको महिला पुलिस के द्वारा जोड़ने का काम किया गया।

जनता के दिलों में अपनी जगह बना रही पुलिस-

इटावा जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में जनता के दिलों में कैसे जगह बनाई जा सके, जिसको लेकर पुलिस लगातार काम कर रही है और इसी काम के तहत परिवार परामर्श केंद्र का आयोजन महिला थाने पर किया गया, जहां पर 43 मामले सामने आए, जिसमें से 28 पत्रावलियों में दोनों पक्ष उपस्थित रहे। वहीं 7 पत्रावलियों में दोनों पक्ष के लोग अनुपस्थित रहे और 8 पत्रावलियों में एक पक्ष उपस्थित रहा। कुल मिलाकर 29 मामलों को अगली तिथि दे दी गई और उसके बाद 11 मामलों की सुनवाई की गई।

इस 11 मामलों को महिला थानाध्यक्ष ने गंभीरता से सुना और परिवार के लोगों को सामने बुलाया। परिवार के लोग सामने आए और उनसे एक दूसरे के सामने पूछताछ की और टूटते हुए रिश्तों को जोड़ने का काम किया और परिवार के लोगों को सलाह दी गई कि रिश्ते टूटने में देर नहीं लगती लेकिन जुड़ने में काफी समय लगता है आप लोग हमेशा एक साथ रहे बस यही कामना करते हैं।

लोगों ने पुलिस को किया धन्यवाद-

परिवार परामर्श केंद्र में अपने मामलों को लेकर महिला थाने पर पहुंचे फरियादियों की महिला थानाध्यक्ष ने समस्याओं को सुना और कुछ ऐसा किया कि टूटते हुए रिश्तों को जोड़ने में वह कामयाब रही। वहीं टूटते हुए रिश्ते जुड़ने के बाद परिवार परामर्श केंद्र पर पहुंचे फरियादियों ने पुलिस का तहे दिल से धन्यवाद किया और उन्होंने कहा कि आपने ऐसा काम किया है जिसकी हमने कामना नहीं की थी।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story