×

गुंडई की हद: मछली देने से मना करने पर विक्रेता को गोली से उड़ाया, मचा हड़कंप

अकबरपुर थाना क्षेत्र के पहितीपुर बाजार के निकट स्थित माधवपुर गांव के पुरवा टेकनपुर में शराब के ठेके के बगल मछली बेच रहे सतीराम (40) की शुक्रवार की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Ashiki
Published on: 13 Jun 2020 3:45 AM GMT
गुंडई की हद: मछली देने से मना करने पर विक्रेता को गोली से उड़ाया, मचा हड़कंप
X

अंबेडकर नगर: अकबरपुर थाना क्षेत्र के पहितीपुर बाजार के निकट स्थित माधवपुर गांव के पुरवा टेकनपुर में शराब के ठेके के बगल मछली बेच रहे सतीराम (40) की शुक्रवार की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए लेकिन पुलिस ने रात में 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए लोगों ने मृतक का एक पड़ोसी तथा शराब ठेके से संबंधित तीन लोग शामिल हैं। अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र ने भी देर रात घटनास्थल का निरीक्षण किया।

ये भी पढ़ें: ऐतिहासिक दिन: अब दुश्मनों की खैर नहीं, सेना को मिले 333 नए जांबाज अधिकारी

हैरत की बात यह है कि सरकार ने रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू की घोषणा कर रखी है लेकिन जिले में इसका अनुपालन किस प्रकार किया जा रहा है इस घटना से सामने आ गया। शराब की दुकानों के खुलने का समय भी निर्धारित किया गया है लेकिन टेकनपुर में कपूर चंद वर्मा का यह ठेका रात लगभग 11 बजे तक खुला हुआ था। बताया जाता है कि शराब पीने के लिए पहुंचे युवकों ने सतीराम से मछली बनाने को कहा लेकिन जब उसने इससे इनकार किया और घर जाने लगा तो ठेके से लगभग 100 मीटर की दूरी पर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।

ये भी पढ़ें: अगर करते हैं पीतल के बर्तन का इस्तेमाल, तो ये खबर आपके लिए है, पढ़ें जरूर

इस घटना से जहां लॉकडाउन के दौरान कानून व्यवस्था की पोल खुल गई। वहीं, आबकारी विभाग की असलियत भी सामने आ गई है। उल्लेखनीय है कि कपूर चंद्र वर्मा का नाम अवैध रूप से गांजे की बिक्री किये जाने के मामले में भी सामने आ चुका है।

ये भी पढ़ें: राशिफल 13 जून: इस राशि को मिलेगा प्यार, इनका बढ़ेगा मान, जानें बाकी का हाल

रिपोर्ट: मनीष मिश्रा

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ashiki

Ashiki

Next Story