×

जब अखिलेश यादव ने घायल को अपने हाथों से उठाया, फिर पूछा चोट तो नहीं लगी?

पीड़ित व्यक्ति की नजर अचानक जब अखिलेश यादव पर पड़ी तो वह चौंक गया और पास की पुलिया पे जा बैठा। व्यक्ति ने गौर से अखिलेश यादव की ओर देखा तो उसकी बाल सुलभ मुस्कान देखने लायक थी।

SK Gautam
Published on: 14 Feb 2021 11:12 AM GMT
जब अखिलेश यादव ने घायल को अपने हाथों से उठाया, फिर पूछा चोट तो नहीं लगी?
X
जब अखिलेश यादव ने घायल को अपने हांथों से उठाया, फिर पूछा चोट तो नहीं लगी?

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की दरियादिली उस समय देखने को मिली जब एक बाईक सवार की अपने हाथों से उन्होंने मदद की। दरअसल, लखनऊ स्थित अर्जुनगंज के समीप घंटी माता मंदिर के पास एक सरकारी गाड़ी ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी जिसके बाद बाइक सवार पलटी खा कर सड़क पे ही गिर पड़ा। उसी समय अखिलेश यादव दिल्ली से लखनऊ अपने लखनऊ आवास लौट रहे थे।

घायल व्यक्ति को अपने हाथों से उठाया

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव दिल्ली से लखनऊ अपने लखनऊ आवास लौट रहे थे तभी अर्जुनगंज के समीप घंटी माता मंदिर के पास एक सरकारी गाड़ी ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मारकर फरार हो चुका था, बाइक सवार पलटी खा कर सड़क पे ही गिर पड़ा, ये देखते ही सामने से गुजर रही अपनी फ्लीट रुकवा के अखिलेश यादव उस युवक के पास जा पहुंचे उस घायल व्यक्ति को अपने हाथों से उठाया और पूछा चोट तो नहीं लगी ?

ये भी देखें: फिर उत्तराखंड में तबाही: 3 दिन होगी लगातार बारिश, बचाव कार्य होगा बाधित

देखो हमारी यूपी-100 मदद के लिए आ गई

पीड़ित व्यक्ति की नजर अचानक जब अखिलेश यादव पर पड़ी तो वह चौंक गया और पास की पुलिया पे जा बैठा। व्यक्ति ने गौर से अखिलेश यादव की ओर देखा तो उसकी बाल सुलभ मुस्कान देखने लायक थी। तभी मौके पर यूपी-112 की गाड़ी मदद के लिए आ गई। यूपी-112 की गाड़ी देख अखिलेश यादव हंसते हुए बोले, देखो हमारी यूपी-100 मदद के लिए आ गई है। बाइक सवार की मदद की और बोले कि इस सड़क को 6 लेन बनाने का रास्ता हमने अपने कार्यकाल में रक्षा मंत्रालय से बात करके साफ कर दिया था।

ये भी देखें: औरैया में वीर सपूतों को किया गया नमन, पुलवामा हमले के शहीदों की दूसरी बरसी

सरकार आएगी तो यूपी-100 को आधुनिक उपकरणों से लैस कर देंगे-अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने यूपी-100 के मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मीयों से कहा अबकी जब सपा की सरकार आएगी तो हम और अधिक आधुनिक उपकरणों से लैस यूपी-100 की गाड़ियां और बाइक आप लोगों को देंगे।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story