×

मथुरा में तेजवीर का विरोधः किसान हुए उग्र, भगदड़ के साथ पथराव

भाजपा नेताओं व किसान बिलो का विरोध कर रहे ग्रामीणों , भाकियू ववार एल डी कार्यकर्ताओ में बहस हुई । इस बहस में महिलाएं नेताओ और पुलिस की गाड़ियों के आगे चारपाई बिछा कर बैठ गए।

Newstrack
Published on: 18 March 2021 2:27 PM GMT
मथुरा में तेजवीर का विरोधः किसान हुए उग्र, भगदड़ के साथ पथराव
X
मथुरा में तेजवीर का विरोधः किसान हुए उग्र, भगदड़ के साथ पथराव

मथुरा । कान्हा की नगरी मथुरा में आज जन चौपाल में शिरकत करने जा रहे तीन बार के पूर्व भाजपा सांसद व यू पी कॉपरेटिव बैक के प्रदेश चेयरमेन तेजवीर सिंह की गाड़ियों के आगे बैठ कर महिलाओं व आक्रोशित ग्रामीणों ने विरोध जताया। ग्राम पटलौनी में किसानों का यह आक्रोश पुलिस व भाजपा कार्यकर्ताओं के विरोध के चलते भड़क गया और पुलिस की मौजूदगी में ही खींचतान पथराव व भगदड़ में बदल गया ।

किसानों ने भाजपा विधायक का विरोध किया

गौरतलब रहे कि इससे पूर्व भी गोवर्धन विधानसभा के मगोर्रा क्षेत्र में भाजपा विधायक का सोन गांव में किसानों ने विरोध किया था और वहां भी किसानों ने विधायक को बेरंग लौटा दिया था ।

काफी देर तक लोगों के बीच बहस होती रही

तस्वीरों में आप देख सकते है कि किस तरह से भाजपा नेताओं व किसान बिलो का विरोध कर रहे ग्रामीणों , भाकियू ववार एल डी कार्यकर्ताओ में बहस हुई । इस बहस में महिलाएं नेताओ और पुलिस की गाड़ियों के आगे चारपाई बिछा कर बैठ गए। काफी देर तक लोगों के बीच बहस होती रही और बाद में जब पुलिस आई तब खींचतान और हाथापाई करते दिखाई दे रहे थे।

ये भी पढ़े...बलिया में बच्ची से रेपः नाबालिग ने पहले मोबाइल पर देखी ब्लू फिल्म, फिर की वारदात

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/mathura-video.mp4"][/video]

लोगों ने मिट्टी के डेलो से पथराव कर दिया

खींचतान के बीच लोगों ने मिट्टी के डेलो से पथराव कर दिया और मौके पर अफरातफरी मच गई । आक्रोशित लोगों ने वापस जाओ वापस जाओ के नारे लगाने लगे । कृषि कानूनों को वापिस लेने की मांग कर रहे ग्रामीणों ने बताया कि तेजवीर सिंह हमारे रिश्तेदार है कल आएंगे तो हम घी पूरी हलवा और खीर खिलाएंगे लेकिन आज चौपाल में नही जाने देंगे ।

ये भी पढ़े...यूपी की बनी लेडी डॉन, जिसका था चरस का करोड़ों का काला साम्राज्य

रिपोर्ट : नितिन गौतम

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story