×

Fatehpur News: एसओजी और गौ-तस्करों में मुठभेड़, दोनों तरफ से फायरिंग में एक जख्मी

Fatehpur News: सूचना मिलते ही दोनों टीम मौके पर पहुंची तो पुलिस को देखकर गौ-तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

Ramchandra Saini
Published on: 16 March 2023 1:48 PM GMT
Fatehpur News: एसओजी और गौ-तस्करों में मुठभेड़, दोनों तरफ से फायरिंग में एक जख्मी
X
एसओजी और गौ-तस्करों में मुठभेड़

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में पुलिस व एसओजी टीम की गौ-तस्करों के साथ मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से हुई कई राउंड फायरिंग में पुलिस की गोली एक बदमाश के पैर में लगने से वह घायल हो गया। जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। मौके से पुलिस को एक बाइक, तमंचा व कारतूस बरामद हुआ है। मुठभेड़ की सूचना पर एसपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया।

मौके पर मिली ‘गाय’ भी

जिले के औंग थाना प्रभारी वृंदावन राय व एसओजी टीम के अनिरुद्ध द्विवेदी रात में एक साथ गश्त कर रहे थे, तभी मुखबिर ने सूचना दी कि दो गौ-तस्कर एक गाय को काटने के लिए छिवली नदी के किनारे ले गए हैं। सूचना मिलते ही दोनों टीम मौके पर पहुंची तो पुलिस को देखकर गौ-तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसपर पुलिस ने जवाबी फायरिंग शुरू की तो दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग होने के बाद एक गोली एक बदमाश के पैर में लगने से घायल हो गया। दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया।

एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि औंग थाना पुलिस व एसओजी प्रथम की टीम के साथ गौतस्करों के साथ मुठभेड़ हुई है, जिसमें कब्लू उर्फ इश्तियाक पुत्र बफाती निवासी कोड़ा रजौडा को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि फरार हुए दूसरे बदमाश की तलाश की जा रही है, जो गिरफ्तार अभियुक्त का साला बताया जा रहा है। मुठभेड़ के दौरान टीम को मौके से एक गाय, एक डिस्कवर बाइक, गौ-वध करने के उपकरण, तमंचा व ढेर सारे कारतूस बरामद हुए हैं। शातिर बदमाश के खिलाफ पहले से कई मुकदमा दर्ज हैं। इसके ऊपर गैंगेस्टर एक्ट की कार्यवाही होगी। जबकि पुलिस टीम को 25 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा।

Ramchandra Saini

Ramchandra Saini

Next Story