×

Fatehpur Newकेंद्रीय मंत्री ने सड़क पर गड्ढा,नाला निर्माण कार्य में देरी पर जताई नाराजगी,कार्य जल्द पूरा करने के निर्देश

Fatehpur News: विगत दिनों बारिश का पानी सड़क पर भर जाने से बाइक सवार दंपति का गिरने और एक व्यक्ति का नाला में गिरने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद लोगों ने भाजपा सरकार के विकास कार्य पर सवाल उठाया था।

Ramchandra Saini
Published on: 1 July 2023 12:21 PM GMT
Fatehpur Newकेंद्रीय मंत्री ने सड़क पर गड्ढा,नाला निर्माण कार्य में देरी पर जताई नाराजगी,कार्य जल्द पूरा करने के निर्देश
X
Union Minister Sadhvi Jyoti Niranjan, Fatehpur

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले के कानपुर प्रयागराज हाइवे ओवरब्रिज के नीचे चैडगरा कस्बे में बनी सड़क पर 5 से 7 फुट का गड्ढा होने से विगत दिनों बारिश का पानी सड़क पर भर जाने से बाइक सवार दंपति का गिरने और एक व्यक्ति का नाला में गिरने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद लोगों ने भाजपा सरकार के विकास कार्य पर सवाल उठाया था।

जिसको लेकर जिले की सांसद और केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति एनएचआई के अधिकारियों व काम कर रही संस्था पीएनसी के जिम्मेदार अधिकारी और एसडीएम बिंदकी के साथ चैडगरा कस्बा पहुंची। केंद्रीय मंत्री ने सड़क पर गड्ढा और नाला निर्माण कार्य को जल्द पूरा करने का निर्देश दिया साथ ही नाला निर्माण में बारिश के कारण आ रही समस्या को लेकर एक माह का समय निर्माण के लिए संस्था को दिया। स्थानीय लोगों ने कहा कि बारिश के पहले से धीमी गीत से काम चल रहा था अगर समय से काम पूरा करते तो यह समस्या नहीं आती।

एसडीएम बिंदकी अंजू वर्मा ने केंद्रीय मंत्री को बताया कि नायब तहसीलदार रचना यादव अब से निर्माण कार्य की निगरानी करेंगी। केंद्रीय मंत्री को स्थानीय व्यापारी दुकानदारों ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि अगर पानी में गिरने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल न होता तो शायद यहां पर देखने कोई नहीं आता जबकि इस समस्या को लेकर बारिश से पहले अधिकारियों से कई बार कहा जा चुका था। माना जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री लोगों के असंतोष को दूर करने के लिए ही आज यहां आईं थी।
इस मौके पर पूर्व ब्लाक प्रमुख जितेंद्र सिंह गौतम जीतू, मान सिंह भदौरिया, शिव शंकर सिंह परिहार, अनूप सिंह, दीपू सिंह, बजरंगी सिंह, योगेंद्र सिंह गौतम मौजूद रहे।

Ramchandra Saini

Ramchandra Saini

Next Story