×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Fatehpur News: जमीन के बंटवारे को लेकर दो पक्ष भिड़े, जमकर चले लाठी-डंडे, महिला की मौत, 6 घायल

Fatehpur News: खागा कोतवाली क्षेत्र के टेसाही खुर्द गांव में पुश्तैनी 10 बीघे जमीन को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि देखते ही देखते नौबत मारपीट की आग गई।

Ramchandra Saini
Published on: 16 Jun 2023 1:29 PM GMT
Fatehpur News: जमीन के बंटवारे को लेकर दो पक्ष भिड़े, जमकर चले लाठी-डंडे, महिला की मौत, 6 घायल
X
(Pic: Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में पुश्तैनी जमीन के बंटवारे को लेकर परिवार के दो पक्षों में विवाद हो गया। दोनों ओर से लाठी डंडे व कुल्हाड़ी से एक दूसरे पर हमला बोला दिया। मारपीट के दौरान दोनों पक्ष से 6 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां एक महिला की हालत गंभीर देखकर डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

जमीन को लेकर हुआ विवाद

जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र के टेसाही खुर्द गांव में पुश्तैनी 10 बीघे जमीन को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच भतीजा जुगराज पुत्र स्व-छेदधू और चाचा मुन्ना के परिवार का गांव के बाहर खेत के पास बटवारा को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर दोनों ओर से लाठी डंडे और कुल्हाड़ी से एक दूसरे पर हमला बोला दिया। जमीन के लिए हुए मारपीट में दोनों पक्ष से 6 लोग घायल हो गए। सूचना पर डीएसपी दिनेश चंद्र मिश्र और कोतवाली प्रभारी अरुण कुमार चतुर्वेदी पुलिस बल के साथ मौके पर पहंुचे।

झड़प में महिला की मौत

पुलिस ने सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल हरदो में भर्ती कराया। जहां एक महिला की हालत हालत गंभीर देखकर डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की दोपहर में मौत हो गई। कोतवाली प्रभारी अरुण कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के टेसाही खुर्द गांव में पुश्तैनी जमीन के बंटवारे को लेकर एक पक्ष जुगराज, बुधराज और महेश पुत्र छेदधू व दूसरे पक्ष से मुन्ना उसकी पत्नी रमा देवी दो पुत्र सुनील, रीना सुबह 9 बजे गांव के बाहर खेत के पास आपस में मारपीट करते हुए लाठी डंडे से एक दूसरे को घायल कर दिया। बीच बचाव में जुगराज की माँ श्रीमती 52 भी घायल हो गई थी।

सभी घायलों को हरदो सीएचसी में भर्ती कराया गया था, जहां श्रीमती की हालत गंभीर देखकर डॉक्टर ने जिला अस्पताल भेज दिया था।जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई है। इस मामले में मृतका महिला श्रीमती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर बेटा दुनिल के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Ramchandra Saini

Ramchandra Saini

Next Story