×

Fatehpur News: अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला हमला, भाजपा के इशारे पर छोड़ा गया सांड

Fatehpur News: शहर के एक इंटर कालेज में सपा के प्रशिक्षण शिविर में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। कहा कि भाजपा की सरकार एक्सप्रेस-वे बनवा हमारी नकल कर रही है।

Ramchandra Saini
Published on: 18 Aug 2023 11:07 AM GMT
Fatehpur News: अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला हमला, भाजपा के इशारे पर छोड़ा गया सांड
X
अखिलेश यादव (फोटो: सोशल मीडिया )

Fatehpur News: शहर के एक इंटर कालेज में सपा के प्रशिक्षण शिविर में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav in Fatehpur) ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। कहा कि भाजपा की सरकार एक्सप्रेस-वे बनवा हमारी नकल कर रही है। लेकिन बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे देख लें, जिसे हमारी नकल कर बनवाया गया, जो भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया। वहां की सड़क खराब हो गई। जबकि सपा सरकार में जो एक्सप्रेस-वे बनवाया गया, वहां फाइटर प्लेन उतरते थे।

भाजपा पर साधा जमकर निशाना

सपा सुप्रीमो ने कहा कि भाजपा सरकार में लोगों के घरों में बिजली नहीं आ रही, जो आ भी रही है, उसका बिल इतना महंगा है कि लोग दे नहीं पा रहे हैं। भाजपा की सरकार ने गरीबों को मिलावट का तेल खिलाया और 100 रुपये का अनाज देकर धोखा दे रहे हैं। किसान को सम्मान राशि देकर उसका खुशहाली का रास्ता रोक रहे हैं। डीजल, पेट्रोल महंगा है, मंडी में सरकार किसानों को कोई रेट नहीं दे पा रही। सड़कों पर जहां जानवर घूम रहे वहां विकसित देश कैसे बनाएंगे।

जनता मांगेगी सरकार से हिसाब

अखिलेश ने कहा कि जो बात लालकिले से कही जाए, उसको संकल्प मानें, उसको पूरा किया जाना चाहिए। प्रधानमंत्री ने जो बात लालकिले से कही थी, वह बात भी धोखा है। 2024 में यूपी की जनता भाजपा को सबक सिखाने का काम करेगी। भाजपा को सत्ता से बाहर करने के बाद 17 साल का हिसाब जनता विधायक, मंत्री, सांसदों से लेगी।

सांड को दिया गया होगा टेलीग्राम!

सांड को मचे बवाल पर अखिलेश ने कहा कि सांड को टेलीग्राम आया होगा कि पूर्व मुख्यमंत्री इस रास्ते से जा रहे हैं, इसलिए हमारी भी जांच हो। फतेहपुर से बांदा तक सांडों से हमारी गाड़ी, हमारा काफिला टकराते हुए बचा है। जिसका वीडियो लोहिया वाहिनी के लड़कों के पास है। भाजपा के लोगों ने जानबूझकर इस सांड भेजा है, जिससे हमारा कार्यक्रम खराब हो जाए। हमारा रथ रुक जाए। अखिलेश ने कहा कि भाजपा और फतेहपुर की डीएम ने मुख्यमंत्री के इशारे पर सांड भेजा था।

बिजली के बिल से लग रहा करंट

कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर में अखिलेश ने कहा कि देश के लोगों को लगा कि बिजली सस्ती कीमत में मिलेगी। 24 घंटे बिजली मिलेगी, लेकिन मुझे नहीं लगता कि फतेहपुर में बिजली कब आती है और कब जाती है। जब भी बिल आता है, लोगों को करंट लग जाता है। अभी मीटर लगने दो, किसानों को भी करंट लगेगा। इसीलिए हम लड़ रहे हैं कि जनता को सब जानकारी हो। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य सेवा पूरी तरह फेल हो चुकी है। एम्बुलेंस सेवा, जिला अस्पताल को और बेहतर होना चाहिए था लेकिन मेडिकल कालेज भाजपा के लोग जहां भी बनवा रहे, कभी नहीं चलवा सकते। बांदा का मेडिकल कालेज चला नहीं पाए, लखनऊ चला नहीं पा रहे, केजीएमयू अटल बिहारी वाजपेयी यूनिवर्सिटी, लोहिया अस्पताल, जैसे कई बड़े अस्पताल में स्टाफ की कमी है।

Ramchandra Saini

Ramchandra Saini

Next Story