×

पिता ने लगाई फांसी तो बेटा कर बैठा कुछ ऐसा: हर अभिभावक को पढ़नी चाहिए ये खबर

Ashiki
Published on: 26 Feb 2020 11:42 AM GMT
पिता ने लगाई फांसी तो बेटा कर बैठा कुछ ऐसा: हर अभिभावक को पढ़नी चाहिए ये खबर
X

औरैया: सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार की सुबह एक युवक ने गांव में हुए झगड़े के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौत की सूचना पाते ही कोतवाली पुलिस व सीओ सिटी घटनास्थल पर पहुंच गए। जहां पर उन्होंने जांच पड़ताल करके शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्राम भगौतीपुर सरैया निवासी रामू तिवारी पुत्र प्रदीप तिवारी गाड़ी चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था।

पड़ोसियों से झगड़े के बाद युवक ने लगाई फांसी

मंगलवार की रात में गांव के ही कुछ युवकों से उसका विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि युवकों द्वारा उसकी मारपीट कर दी गई तथा उसकी बाइक भी छीन ली गई। इस पर वह अपनी मां सुमन देवी को लेकर गाड़ी वापस मांगने के लिए गया तो दबंगों द्वारा उसकी दोबारा से पिटाई कर दी गई। इसी से दुखी होकर वह घर पहुंचा और दरवाजा बंद करके अपने कमरे में जाकर फांसी लगा ली।

जब तक उसकी मां ने शोर मचाकर ग्रामीणों को बुलाया तब तक रामू फांसी के फंदे पर झूल चुका था। ग्रामीणों ने छत के सहारे से उसके कमरे में जाकर देखा तो रामू का शव कमरे में कुंडे से लटक रहा था। परिजनों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी की और मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: Veer Savarkar Death Anniversary: वो स्वतंत्रता सेनानी जिससे घबराती थी अंग्रेज हुकूमत

मृतक की मां सुमन देवी ने बताया की रात में उसका गांव के ही कुछ युवकों के साथ विवाद हो गया था जिसके बाद उसने यह कदम उठाया। मृतक दो भाई थे जिसमें से छोटा भाई ऋषि तिवारी आगरा गया हुआ था।

6 माह पूर्व पिता भी कर चुके हैं खुदकुशी

ग्राम भगौतीपुर सरैया निवासी रामू तिवारी के पिता ने भी किसी बात से क्षुब्ध होकर करीब 6 माह पूर्व जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली थी और अब उसके पुत्र ने भी वही कदम उठाकर अपने परिजनों का दिल दहला दिया है। मृतक की मां एवं बहन का रो रो कर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली हिंसा में IB अफसर की मौत: चांदबाग में शव मिलने से मची अफरा-तफरी

Ashiki

Ashiki

Next Story