×

मथुरा में भीषण आग: ट्रांसपोर्ट के गोदाम में मचा हाहाकार, लाखों का माल हुआ खाक

बता दें कि आज सुबह थाना कोतवाली के भैंस भगोरा स्थित अग्रवाल ट्रांसपोर्ट में अचानक आग लग गई और देखते-देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।

Roshni Khan
Published on: 1 March 2021 8:20 AM GMT
मथुरा में भीषण आग: ट्रांसपोर्ट के गोदाम में मचा हाहाकार, लाखों का माल हुआ खाक
X
मथुरा में भीषण आग: ट्रांसपोर्ट के गोदाम में मचा हाहाकार, लाखों का माल हुआ खाक (PC: social media)

मथुरा: थाना कोतवाली के भैंस भगोरा में अज्ञात कारणों से ट्रांसपोर्ट के गोदाम में आग लग गयी । आग की लपटों को देख इलाके में भगदड़ मच गई। आग की सूचना लोगो ने पुलिस के साथ साथ फायर बिग्रेड को दी। सूचना पर पहुची फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने आग पर बमुश्किल काबू पाया लेकिन तब तक आग ने लाखों रुपये के माल को राख में तब्दील कर दिया।

ये भी पढ़ें:PM-CM के लिए स्पेशल टीका: विधायक बोले- हम नहीं लगवाएंगे वैक्सीन, पहले हो जांच

बता दें कि आज सुबह थाना कोतवाली के भैंस भगोरा स्थित अग्रवाल ट्रांसपोर्ट में अचानक आग लग गई और देखते-देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। कर्मचारियों ने आग पर काबू पाने का पूरा प्रयास किया, परंतु आग ने भयानक रूप ले लिया। आग के विकराल रूप को देख फायर बिग्रेड को सूचना दी गई।

ये भी पढ़ें:पुडुचेरी-केरल की नर्सों ने लगाया पीएम मोदी को टीका, कंधे पर दिखा असमिया गमछा

मौके पर पहुंची तीन गाड़ियों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फायर ऑफिसर प्रमोद शर्मा ने जानकारी देते बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है और आग किन कारणों से लगी है, जांच की जा रही है। वही गोदाम स्वामी ने बताया कि अचानक किन कारणों से आग लगी है। इसके बारे में अभी कुछ पता नहीं है। गोदाम में लाखों रुपए का माल रखा हुआ था। कितना नुकसान हुआ यह अभी अनुमान लगाना मुश्किल है एवं किन कारणों से आग लगी है इसके बारे में भी पता नहीं।

रिपोर्ट- नितिन कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story