×

पानी भरने पर विवाद: लोगों पर फेंका केमिकल, 40 लोग झुलसे, 4 की हालत गंभीर

झांसी के उल्दन थाना क्षेत्र के ग्राम बांसार में बीती रात पानी भरने को लेकर दो पक्षो में विवाद हो गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक इनमें एक पक्ष सोनी एवं दूसरा पक्ष दलित परिवार है।

Newstrack
Published on: 26 Aug 2020 6:58 AM GMT
पानी भरने पर विवाद: लोगों पर फेंका केमिकल, 40 लोग झुलसे, 4 की हालत गंभीर
X
पानी भरने पर विवाद: लोगों पर फेंका केमिकल, 40 लोग झुलसे, 4 की हालत गंभीर

झांसी: झांसी के उल्दन थाना क्षेत्र के ग्राम बांसार में बीती रात पानी भरने को लेकर दो पक्षो में विवाद हो गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक इनमें एक पक्ष सोनी एवं दूसरा पक्ष दलित परिवार है। विवाद इतना बड़ गया कि सोनी परिवार ने अपने घर में रखे जेवरों को साफ करने वाले केमिकल को होली की पिचकारियों ओर बियर की बोतलों में भरकर विपक्षियों पर फेंक दिया। इससे लगभग 40 लोग झुलस गए जिनमें 4 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें:हिला संसद भवन: धमाका करने की थी साजिश, कोडवर्ड में मिली चिट्ठी

गंभीर लोगों को मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है

सभी को प्राथमिक उपचार दिया गया। गंभीर लोगों को मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई है गांव को छावनी बना दिया गया है।ताकि किसी प्रकार की परिस्थितियां बिगड़ने ना पाए। घटना में शामिल 4 लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।

पानी भरने पर विवाद: लोगों पर फेंका केमिकल, 40 लोग झुलसे, 4 की हालत गंभीर

ग्रामवासियो का कहना है कि गांव में पेयजल की भारी समस्या है।गांव में हेण्डपम्प से पानी भरने को लेकर झगड़ा आए दिन होता रहता है। इसी बस्ती की रहने वाली चांदनी बतातीं हैं कि मैं पानी की मशीन चलाकर अपने घर आ गई और परिवार के साथ खाना खाने लगी।तभी शोर और हल्ला होने लगा।आवाजें सुनकर हम घर से बाहर निकले और देखा तो वनवाली के लड़के राजेश सोनी और देवेंद्र उनकी पत्नी और भांजा हमारे परिवार वालों पर तेजाब फेंक रहे थे।इस घटना में 4 गंभीर रूप से घायल हो गए और पूरे घायलों की संख्या लगभग 40 हो गई।मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

ये भी पढ़ें:वजन कम करना है तो इन पोषक आहार का करें सेवन, बड़ी बीमारियां भी होंगी दूर

घायलों को गांव वाले अपने निजी साधन से लेकर झांसी पहुंचे।गांव वालों का कहना है कि हमने कुछ दिन पहले ही पानी की समस्या को लेकर जिला प्रसासन को ज्ञापन दिया था।हालांकि अभी तक इस सम्बंध में कोई सकारात्मक पहल प्रशासन की ओर से नही हुई है।उधर एसपी सिटी राहुल श्रीवास्तव का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।ओर 4 नामजद हिरासत में लिये गए हैं। सभी घायलों का उपचार कराया जा रहा ह।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story