Hathras News: पति से लड़ाई पर नाराज पत्नी ने उठाया ऐसा कदम हर कोई रह गया दंग

Hathras News: महिला ने गृहक्लेश में ट्रेन के आगे बच्ची संग कूद कर दी जान, पति से किसी बात पर कहा सुनी होने के बाद महिला घर से मायके जाने की बात कह कर निकली थी।

G Singh
Published on: 12 July 2023 6:28 AM GMT
Hathras News: पति से लड़ाई पर नाराज पत्नी ने उठाया ऐसा कदम हर कोई रह गया दंग
X
Rewa News (photo: social media )

Hathras News: जनपद के थाना सहपऊ के मानिकपुर जलेसर रोड रेलवे स्टेशन पर दर्दनाक हादसा हो गया। जहां पति से विवाद के बाद महिला अपने मायके जाने के लिए मानिकपुर रेलवे स्टेशन गई थी। यहीं पर महिला दो बेटियों को रेलवे ट्रेक पर ही छोडकर चलने लगी थी। रेलवे ट्रेक पर, ट्रेन के आने पर एक बच्ची व महिला की मौत हो गई तो वहीं एक बच्ची ही हालत नाजुक बनी हुई है। हादसे के बाद मौके पर पहुंची जीआरपी व थाना पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा।

कोतवाली सहपऊ के जलेसर मानिकपुर रेलवे स्टेशन पर बुधवार सुबह एक महिला आत्महत्या करने के लिए दो बच्चियों को साथ ट्रेन के आगे कूद गई, जिसमें महिला सहित तीन माह की बच्ची की मौत हो गई जबकि दो साल की बच्ची घायल हो गई। ग्रामीणों की मानें तो पति से विवाद के बाद महिला ने आत्महत्या करने का कदम उठाया था। महिला और बच्ची की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इलाका पुलिस और जीआरपी पुलिस परिजनों से मामले में पूछताछ कर रही है।

बताया जा रहा है कि सहपऊ कस्बा के मोहल्ला अहेरियान निवासी सुशील कुमार का पत्नी पिंकी से दो दिन पहले किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ गया कि पिंकी मंगलवार शाम घर से दोनों बच्चियों को लेकर चल दी। इस बात की जानकारी परिजनों को हुई तो वे महिला को समझाने लगे, लेकिन महिला घर जाने को तैयार नहीं हुई। पुलिस के आने के बाद पुलिसकर्मियों ने महिला को समझाया, तब कहीं जाकर महिला घर जाने की बात पर राजी हुई। बुधवार सुबह पति से फिर विवाद हो गया। जिस पर पिंकी पानीपत अपने मायके के लिए दोनों बच्चियों को लेकर घर से निकल गई।

दो बच्चियों को साथ लेकर रेलवे लाइन पर पहुंची

पति व परिजनों ने उसे काफी रोकने का प्रयास किया, लेकिन महिला नहीं मानी और जलेसर मानिकपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंच गई। स्टेशन पर मौजूद लोगों ने बताया कि महिला रेलवे लाइन पर बच्चियों को लेकर चल रही थी। तभी ट्रेन के आने पर दोनों बच्चियों को महिला ने रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया और खुद भी ट्रैक पर लेट गई। ट्रेन के आते ही महिला और तीन माह की बच्ची की मौत हो गई। जबकि दो साल की जान बच गई। घायल बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। फिलहाल इस मामले में इलाका और जीआरपी परिजनों से पूछताछ कर रही है।

G Singh

G Singh

Next Story