×

Hathras News: एसी मैकेनिक को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, इलाज के लिए अलीगढ़ रेफर

Hathras News: कोतवाली सदर इलाके मुरसान गेट स्थित माहौर गेस्ट हाउस के निकट एक बाइक पर सवार होकर दो लोग आए, जिन्हें एक हवाई फायर किया और फिर बाइक सवारों ने वहां पर मौजूद एसी मैकेनिक के ऊपर गोली चला दी।

G Singh
Published on: 5 July 2023 12:42 PM GMT
Hathras News: एसी मैकेनिक को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, इलाज के लिए अलीगढ़ रेफर
X
(Pic: Newstrack)

Hathras News: हाथरस शहर के मुरसान गेट स्थित माहौर गेस्ट हाउस के निकट एक हवाई फायर करने के बाद मैकेनिक के ऊपर बाइक सवार दो लोगों ने गोली चलाई। पैर में गोली लगने से मैकेनिक घायल हो गया। घायल को आनन-फानन में लोगों ने 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर किया गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

तमंचा हवा में लहराते हुए फरार हुए बदमाश

कोतवाली सदर इलाके मुरसान गेट स्थित माहौर गेस्ट हाउस के निकट एक बाइक पर सवार होकर दो लोग आए, जिन्हें एक हवाई फायर किया और फिर बाइक सवारों ने वहां पर मौजूद एसी मैकेनिक के ऊपर गोली चला दी। गोली चलते ही मौके पर अफरातफरी मच गई। बदमाश गोली मारकर तमंचा हवा में लहराते हुए फरार हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसे गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। इस मामले की जानकारी होते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई, पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंच घायल के मामले में जानकारी ली। अब पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है।

दुकान पर बैठे थे, तभी किया हमला

आगरा रोड स्थित गणेश सिटी निवासी संजय पुत्र जगदीश प्रसाद की मुरसान गेट माहौर गेस्ट हाउस के पास एसी ठीक करने की दुकान है। वह एसी के मैकेनिक हैं और बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी डीलिंग का भी काम करते हैं। बुधवार की दोपहर को संजय अपनी दुकान पर बैठे हुए थे, इसी बीच वहां पर बाइक सवार दो अज्ञात लोग हेलमेट पहने हुए आए और हवाई फायर कर दिया। जिससे मौके पर अफरातफरी मच गई। संजय भी संभला, इस दौरान बाइक सवार ने संजय के ऊपर गोली चला दी, गोली संजय के पैर में लगी, जिससे वह घायल हो गया। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

पहले भी हुआ था हमला

एसी मैकेनिक पर करीब दो साल पहले भी हमला हुआ था। जिसमें फायरिंग हुई थी, पुलिस ने इस मामले में नामजदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज भी किया था।

G Singh

G Singh

Next Story