×

फिल्म अभिनेता व पूर्व कांग्रेस सांसद गोविंदा ने CM योगी से की मुलाकात

आज सुबह गोरखनाथ मंदिर पहुंचे फिल्म एक्टर व पूर्व कांग्रेस सांसद गोविंदा ने महायोगी गुरु गोरखनाथ का दर्शन किया। गोरखनाथ मंदिर के बैठक कक्ष में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

Shreya
Published on: 29 Dec 2019 7:07 AM GMT
फिल्म अभिनेता व पूर्व कांग्रेस सांसद गोविंदा ने CM योगी से की मुलाकात
X
फिल्म अभिनेता व पूर्व कांग्रेस सांसद गोविंदा ने CM योगी से की मुलाकात

गोरखपुर: आज सुबह गोरखनाथ मंदिर पहुंचे फिल्म एक्टर व पूर्व कांग्रेस सांसद गोविंदा ने महायोगी गुरु गोरखनाथ का दर्शन किया। गोरखनाथ मंदिर के बैठक कक्ष में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दरमियान उत्तर प्रदेश में फिल्म की शूटिंग को बढ़ावा देने के लिए मुख्यमंत्री योगी ने फ़िल्म अभिनेता गोविंदा से कहा कि वह फिल्मों की शूटिंग उत्तर प्रदेश में करवाएं यहां अपार संभावनाएं हैं।

मुख्यमंत्री योगी ने गोविंदा को पुस्तक भेंट की

यूपी टूरिज्म को काफी बढ़ावा दिया गया है। गोरखपुर में रामगढ़ ताल को पर्यटन की दृष्टि से बढ़ावा दिया गया है। यहां भी इसके अवसर मौजूद हैं। इसके साथ मुख्यमंत्री योगी ने फ़िल्म अभिनेता गोविंदा को कुंभ मेले की पूरी विस्तार से जानकारी दिया कि कैसे इसे विश्वस्तरीय बनाया गया। मुख्यमंत्री योगी ने एक्टर गोविंदा को मानवता की अमूर्त सांस्कृतिक धरोहर प्रयागराज कुंभ 2019 की पुस्तक भेंट की।

यह भी पढ़ें: https://newstrack.com/education/new-date-for-uptet-exam-2019-490734.html

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिन के दौरे पर गोरखपुर पहुंचे। रविवार सुबह सीएम योगी गोरखनाथ मन्दिर में जनता दर्शन में शामिल हुए। जिस दौरान उन्होंने लगभग सौ लोगों की समस्याएं सुनी और जनता को समस्या समाधान के लिए आश्वस्त किया। लंबे समय से लंबित मामलों को सीएम योगी ने गम्भीरता से लेते हुए अधिकारियों को मौके पर ही कार्रवाई के लिए शिकायती पत्र सौंपा और तत्काल कार्रवाई का निर्देश दिया।

वर्क फ्रंट

वहीं अगर गोविंदा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म रंगीला राजा में दिखाई दिए थे। रंगीला राजा एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म थी, जो सिकंदर भारती द्वारा निर्देशित और पहलज निहलानी द्वारा लिखित और निर्मित है। गोविंदा, मिशिका चौरसिया, दिगंगना सूर्यवंशी और अनुपमा अग्निहोत्री अभिनीत यह फिल्म 18 जनवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी।

यह भी पढ़ें: रेलवे का नया तोहफा: अब आ रही है नई तेजस, मुंबई से अहमदाबाद तक का होगा सफ़र

Shreya

Shreya

Next Story