व्यापारी की मौत: आग में जला जिंदा, दुकान में लगी भीषण आग

उत्तर प्रदेश के औरेया में दर्दनाक हादसा हो गया है। सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मंगलवार की देर रात एक जूते चप्पल की दुकान में आग लग गई। इस अग्निकांड में एक व्यापारी जलकर मौत हो गई।

Newstrack
Published on: 7 Oct 2020 5:06 AM GMT
व्यापारी की मौत: आग में जला जिंदा, दुकान में लगी भीषण आग
X
औरैया के सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मंगलवार की देर रात एक जूते चप्पल की दुकान में आग लग गई। इस अग्निकांड में एक व्यापारी जलकर मौत हो गई।

औरैया: सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मंगलवार की देर रात एक जूते चप्पल की दुकान में आग लग गई। आग लगने से आसपास के दुकानदारों में हड़कंप मच गया और उन्होंने जानकारी फायर ब्रिगेड को दी। इस अग्निकांड में एक व्यापारी जलकर मौत हो गई।

शहर के मोहल्ला गोविंद नगर निवासी राधे मोहन दीक्षित पुत्र रामप्रकाश 55 वर्ष मंगलवार की रात्रि में अपनी दुकान पर रोज की भांति सो रहे थे। उसी दौरान अज्ञात कारणों से उनकी दुकान के अंदर आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। जिससे राधे मोहन की आग की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। दुकान से उठती हुई लपटें देखकर आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया और उन लोगों द्वारा फायर ब्रिगेड को जानकारी दी गई।

वहां पर मौजूद लोगों ने आरोप लगाया कि सूचना देने के करीब एक घंटे बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंची। यदि समय से गाड़ी पहुंच जाती तो शायद व्यापारी को बचाया जा सकता था। वही व्यापारी नेता संजय दीक्षित ने बताया कि आग की लपटें इतनी तेज थी कि आसपास के लोग अपनी दुकान को बचाने के लिए आग पर पानी डालने का प्रयास करने लगे।

यह भी पढ़ें...कांपा आतंकियों का आका: सेना बरसा रही गोलियां, कईयों को उतारा मौत के घाट

घटनास्थल पर पहुंचे सीओ सिटी सुरेंद्रनाथ ने जानकारी देते हुए बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम व वह स्वयं घटनास्थल पर पहुंच गए थे। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। बताया कि व्यापारी के शव को पीएम के लिए भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें...हाथरस पीड़िता पर BJP नेता का विवादित बयान, कही ऐसी बात, मचा हंगामा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story