×

ट्रेन में लगी आग, 3 दिन में दूसरी बार हुआ हादसा, यात्रियों में फैली दहशत

नई दिल्ली-रांची स्पेशल ट्रेन में आग लगने की सूचना मिलते ही रेलवे अधिकारी, तकनीकी टीम, आरपीएफ और जीआरपी के जवान मौके पर पहुंचे और आग को बुझाया गया। गार्ड की सतर्कता से कोई बड़ा हादसा होने से टल गया।

Shreya
Published on: 23 March 2021 5:19 AM GMT
ट्रेन में लगी आग, 3 दिन में दूसरी बार हुआ हादसा, यात्रियों में फैली दहशत
X
ट्रेन में लगी आग, 3 दिन में दूसरी बार हुआ हादसा, यात्रियों में फैली दहशत

गाजियाबाद: खबर गाजियाबाद स्टेशन (Ghaziabad Station) से सामने आ रही है, जहां पर एक बार फिर एक ट्रेन में आग लगने से हड़कंप मच गया है। आपको बता दें कि गाजियाबाद स्‍टेशन पर तीन दिन में ट्रेन में आग लगने की यह दूसरी घटना है। 20 मार्च को भी यहां पर शताब्दी एक्सप्रेस के पार्सल कोच में आग लग गई थी। वहीं, कल शाम भी स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन की बोगी में धुआं उठने से दहशत फैल गई थी।

जवानों की तत्‍परता से टला बड़ा हादसा

कल शाम गाजियाबाद रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर 3 पर रांची से दिल्ली जाने वाली स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन (New Delhi Ranchi Special) की बोगी में धुआं निकलने से दहशत मच गई। हालांकि ट्रेन में आग से किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ। जीआरपी जवानों की तत्‍परता से आग पर तत्‍काल काबू पा लिया गया। इसके बाद ट्रेन को गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: यूपी में वैक्सीन बर्बादः सीएम योगी की अपील, वैक्सीनेशन के लिए घरों से निकले लोग

बता दें कि नई दिल्ली-रांची स्पेशल ट्रेन 02242 साहिबाबाद और गाजियाबाद स्टेशन पर नहीं ठहरती है, लेकिन साहिबाबाद स्टेशन से आगे चलने के बाद ट्रेन के जेनरेटर कोच के नीचे ब्रेक में से धुआं निकलने लगा, जिसके बाद इसे गाजियाबाद स्टेशन पर रोका गया। ट्रेन के आते ही रेलवे अधिकारी, तकनीकी टीम, आरपीएफ और जीआरपी के जवान मौके पर पहुंचे और आग को बुझाया गया।

यह भी पढ़ें: कोरोना से जंग की तैयारीः सेनेटाइजर-आक्सीजन पर सीएम योगी ने दिया ये आदेश

यात्रियों में फैली दहशत

गार्ड की सतर्कता से कोई बड़ा हादसा होने से टल गया। इस घटना में किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है, हालांकि यात्रियों में दहशत जरूर फैल गई थी। यात्री ट्रेन में लगी आग को देखने के लिए पहुंच गए। लेकिन ट्रेन जल्दी ठीक होने का भरोसा देकर यात्रियों को फिर से ट्रेन में बैठा दिया गया और ट्रेन को गाजियाबाद से रवाना कर दिया गया। बता दें कि इससे तीन दिन पहले शनिवार को देहरादून शताब्दी एक्सप्रेस में आग लग गई थी।

यह भी पढ़ें: शामली: फार्म हाउस में गूंजी गोलियां, रिटायर्ड फौजी के बेटे का मिला शव, मचा कोहराम

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story