×

शिक्षा के मंदिर में गोलीकांड: मथुरा के कॉलेज में हुई फायरिंग, आपस में भिड़ें छात्र

थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले बीएसए कॉलेज में छात्रों के दो गुटों में पहले कहासुनी हुई और फिर एक खून के प्यासे हो गए। पहले गुट के छात्र ने दूसरे गुट के छात्रों पर तमंचे से फायर शुरू कर दिया।

Chitra Singh
Published on: 6 Feb 2021 9:37 AM GMT
शिक्षा के मंदिर में गोलीकांड: मथुरा के कॉलेज में हुई फायरिंग, आपस में भिड़ें छात्र
X
शिक्षा के मंदिर में गोलीकांड: मथुरा के कॉलेज में हुई फायरिंग, आपस में भिड़ें छात्र

मथुरा: थाना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बी एस ए कॉलेज में दो छात्रों के गुट आमने-सामने आ गए। कॉलेज में लॉ के छात्रों ने दूसरे ग्रुप पर फायर दाग दी। फायर होते देख कॉलेज में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया और आनन-फानन में कॉलेज प्रशासन ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

कॉलेज में हुई फायरिंग

जिस शिक्षा के मंदिर में छात्र-छात्राओं को नेकी की राह पर चलने की शिक्षा दी जाती हो वहीं शिक्षा का मंदिर आए दिन जंग का मैदान बन जाता है। ताजा ही मामला सामने आया है थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले बीएसए कॉलेज का। छात्रों के दो गुटों में पहले कहासुनी हुई और फिर एक खून के प्यासे हो गए। पहले गुट के छात्र ने दूसरे गुट के छात्रों पर तमंचे से फायर शुरू कर दिया। फायर होते देख कॉलेज प्रशासन और छात्रों में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। बताया जा रहा है कि विवेक चौधरी नाम का छात्र है और एलएलबी सेकंड ईयर में पढ़ रहा है। विवेक ने दूसरे ग्रुप पर तमंचे से फायर कर दिया। फायर करने के बाद भाग खड़ा हुआ।

बस्ती में घरेलू गैस का दुरुपयोग, सड़क के कार्यों में किया जा रहा इस्तेमाल

छात्रों के दो गुटों में फायरिंग

बता दें कि बीएसए कॉलेज में यह फायरिंग का मामला पहला नहीं है। पहले भी छात्रों के दो गुटों में फायरिंग हो चुकी हैं। बताया गया है एलएलबी सेकंड ईयर का छात्र विवेक चौधरी बजरंग दल का कार्यकर्ता भी है। यहां अपनी धाक जमाने के लिए इस तरह की हरकतें करता रहता है। गनीमत यह रही इस गोलीकांड में ना तो किसी को चोट आई और ना ही कोई घायल हुआ और एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

देखें वीडियो...

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/Praveen-Thakur-District-President-Youth-Congress.mp4"][/video]

फिरोजाबाद: पुलिस का छापा, तस्करी के लिए लाए देसी प्रजाति के 96 कछुए बरामद

शिक्षा के मंदिर में गोलीकांड

सवाल यह है कि जिस शिक्षा के मंदिर में छात्रों को सच्चाई और अच्छाई की राह पर चलने की शिक्षा दी जाती हो वही शिक्षा के मंदिर में इस तरह का गोलीकांड होना कितना सही है। कॉलेज प्रशासन छात्रों की हरकत पर पाबंदी लगा पाता है या नहीं या सिर्फ वादे ही करता है यह देखने वाली बात होगी।

देखें वीडियो...

[video width="1112" height="720" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/Varun-Kumar-CO-City.mp4"][/video]

रिपोर्ट- नितिन गौतम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story