×

एटा में तड़तड़ाई गोलियां: दो लोग घायल, फ़ोर्स ने घेरा इलाका, 7 गिरफ्तार

घटना स्थल अपने आवास से पकड़े गए राजेंद्र शर्मा व अन्य परिजनों को पुलिस ने सरेआम जमकर पीटने तथा रामू भटेले एडवोकेट भाजपा नेता व अन्य साथियों पर अपने पुत्र वरूण शर्मा एडवोकेट को गोली मारने का आरोप लगाया है। साथ ही थाने में उन्होंने बताया कि पुलिस जान बूझ कर मेरे पुत्र का गोली लगने के बाद भी उपचार नहीं करा रही है।

Newstrack
Published on: 21 Dec 2020 2:23 PM GMT
एटा में तड़तड़ाई गोलियां: दो लोग घायल, फ़ोर्स ने घेरा इलाका, 7 गिरफ्तार
X
एटा में तड़तड़ाई गोलियां: दो लोग घायल, फ़ोर्स ने घेरा इलाका, 7 गिरफ्तार

एटा: जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र बीते कई महिनों से चल रहे विवाद में हो रहे कब्जे को रोकने में हुई फायरिंग में क्षेत्राधिकारी समेत एस डीएम बाल बाल बच गये और सड़क पर जा रहा एक राहगीर गोली लगने से22 वर्षीय अरवाज पुत्र कल्लू निवासी सुन्दर लाल स्ट्रीट घायल हो गया। यह घटना स्थल के सामने से गुजर रहा था घायल हो गया जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहाँ से चिकित्सक ने गंभीर हालत देखते हुए उसे आगरा रेफर किया गया है।

मकान को लेकर चल रहा था विवाद

अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि कि नन्नूमल चौराहे के पास स्थित सरकारी अधिवक्ता राजेंद्र शर्मा उर्फ राजू वेदी में एक मकान को लेकर आपस में विवाद चल रहा था। विवादित मकान पर आज दीवार लगाकर राजेंद्र शर्मा आज कब्जा कर रहे थे। जिसकी शिकायत रामू भटेले ने जिलाधिकारी सेकी तो अवैध कब्जे को रूकवाने एस डीएम अबुल कलाम व क्षैत्राधिकारी नगर राजकुमार सिंह मय पुलिस फोर्स के पहुंचे तो कब्जा कर रहे पक्ष ने पुलिस पर लायसेंस पिस्टल से फायरिंग कर दी। पुलिस ने अधिवक्ता की एक लायसेंसी पिस्टल सहित एक एअर गन की बरामद।

ये भी पढ़ें: मेरठ में बोले जल पुरुष राजेंद्र सिंह, भारत की आत्मा हैं किसान

पुलिस ने जानबूझ कर नहीं कराया युवक का उपचार

घटना स्थल अपने आवास से पकड़े गए राजेंद्र शर्मा व अन्य परिजनों को पुलिस ने सरेआम जमकर पीटने तथा रामू भटेले एडवोकेट भाजपा नेता व अन्य साथियों पर अपने पुत्र वरूण शर्मा एडवोकेट को गोली मारने का आरोप लगाया है। साथ ही थाने में उन्होंने बताया कि पुलिस जान बूझ कर मेरे पुत्र का गोली लगने के बाद भी उपचार नहीं करा रही है। उन्होंने बताया कि तीन दिन पूर्व उक्त प्रकरण में आई जी जौन अलीगढ़ ने जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए गए थे।राजेंद्र शर्मा ने जिला प्रशासन पर गुंडागर्दी के बल पर स्वयं पार्टी बनकर कब्जा करने का आरोप लगाया है।

rajendra sharma

डीजीसीए ने पूरे परिवार को जेल में किया था बन्द

वही भाजपा नेता रामू भटेले ने राजूवेदी पर आज जबरन कब्जा करने और प्रशासन से शिकायत पर पुलिस द्वारा रोकने पर पुलिस पर भी राजूवेदी द्रारा फायरिंग की बात कही है। समाचार लिखे जाने तक जिलाधिकारी सुखलाल भारती व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह मौके पर मुआइना करने के लिए पहुंच गये थे और डीजीसीए ने पूरे परिवार को कोतवाली नगर की हवालात में बन्द थे।

देखें वीडियो...

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/etah-news.mp4"][/video]

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

ये भी पढ़ें: बाराबंकी में किसान नेता ने किया आत्मदाह का प्रयास, प्रशासन में मचा हड़कंप

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story