×

इस जिले में लिखे जा रहे नारे: बुआ न बनो, फूफा की तरह मुंह फुला कर बैठो

यूपी के फिरोजाबाद में कोरोनावायरस की संख्या में बेतहाशा वृद्धि हो गई है कुल कोरोनावायरस पॉजिटिव की संख्या 508 हो गई है, अब तक कोरोना से मरने वालों की संख्या 22 हो गई है। जिसको लेकर जिला प्रशासन हर एहतियाती कदम उठा रहा है।

Rahul Joy
Published on: 27 Jun 2020 10:56 AM GMT
इस जिले में लिखे जा रहे नारे: बुआ न बनो, फूफा की तरह मुंह फुला कर बैठो
X

फिरोजाबाद: कोरोना वायरस से बचाव के लिए मदनपुर ब्लॉक में द्वारा कई जगह दीवारों पर जिला पंचायत अधिकारी द्वारा स्लोगन लिखवाए हैं जिसमें संदेश दिए गए हैं कि कोरोनावायरस बारात लेकर आ रहा है बुआ की तरह डांस नहीं करें, शादी में फूफा की तरह मुंह फुला कर बैंठे, इस तरह की कई स्लोगन लगी दीवारों पर लिखे गए हैं जो लोगों में चर्चा का विषय बन रहा है।

मंत्री नितिन गडकरी की बैठक, इन राज्यों के सीएम के साथ की बात-चीत

कोरोनावायरस पॉजिटिव की संख्या 508 हो गई

दरअसल यूपी के फिरोजाबाद में कोरोनावायरस की संख्या में बेतहाशा वृद्धि हो गई है कुल कोरोनावायरस पॉजिटिव की संख्या 508 हो गई है, अब तक कोरोना से मरने वालों की संख्या 22 हो गई है। जिसको लेकर जिला प्रशासन हर एहतियाती कदम उठा रहा है। इसी को लेकर मदनपुर ब्लॉक के बीडीओ (Block Development Officer ) ने एक अनूठी स्लोगन की पहल की और उन्होंने गांव में हर जगह पर कई तरह के स्लोगन लिखे इन स्लोगन को न सिर्फ लोगों से पढ़ रहे हैं वरना कोरोना वायरस की इस महामारी से जागरूक भी हो रहे है।

यूपी बोर्ड 2020: यहां जानें हाईस्कूल, इंटर के टॉपर्स ने क्या कहा

स्लोगन लिखने से काफी सराहना मिली

अब देखना यह है क्या आम जनता पर इन स्लोगन का फर्क पड़ता है और कोरोना की महामारी पर रोक लगाई जा सकेगी यह आने वाला समय ही बताएगा। नरेंद्र कुमार ग्रामीण ने बताया कि जगह-जगह स्लोगन लिखे हैं लोग पढ़ रहे हैं और जागरूक भी हो रहे हैं।

महेश चंद्र त्रिपाठी, बीडीओ, ब्लाक मदनपुर फिरोजाबाद ने कहा कि इस तरह से स्लोगन लिखने से काफी सराहना मिली है जिलाधिकारी सीडीओ ने भी इस को काफी सराहा है और जगह भी इस तरह के स्लोगन लिखवाए जा रहे हैं।

रिपोर्टर- बृजेश सिंह राठौर, फिरोजाबाद

लाशों का आशियाना: भगवान रूपी डॉक्टर बना दरिंदा, दफन हुई कई महिलाएं

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story