3 नवंबर बहुत महत्वपूर्ण: जिन चोटियों पर 1962 में था कब्जा, आज तिरंगा लहरा रहा

भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में एक चुनावी जनसभा का आयोजन कोटला के श्री आरके कॉलेज के मैदान में हुआ। चुनावी जनसभा में ब्रज क्षेत्र के अध्यक्ष रजनीकांत महेश्वरी ने बोलते हुए कहा कि बीजेपी जातिवादी पार्टी नहीं है ।

Published by Vidushi Mishra Published: October 30, 2020 | 7:13 pm
Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya

फोटो-सोशल मीडिया

फ़िरोज़ाबाद। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में एक चुनावी जनसभा का आयोजन कोटला के श्री आरके कॉलेज के मैदान में हुआ। चुनावी जनसभा में ब्रज क्षेत्र के अध्यक्ष रजनीकांत महेश्वरी ने बोलते हुए कहा कि बीजेपी जातिवादी पार्टी नहीं है । पीएम मोदी तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना काल में भी मुफ्त में लोगों को अनाज दिए । भारतीय जनता पार्टी नाथों की पार्टी है ।

ये भी पढ़ें…भाजपा के हत्यारे आतंकी: हिजबुल ने नेताओं को दी खुलेआम धमकी, अलर्ट हुआ पूरा देश

भाजपा को सभी जातियों का समर्थन

फतेहपुर सीकरी के सांसद राजकुमार चाहर ने कहा कि पीएम मोदी ने गरीबों, किसानों के लिए काफी कार्य किए हैं । किसानों के हित में कृषि बिल लाकर उन्हें राहत देने का काम किया है । आगरा से सांसद प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल ने कहा कि आज का यह चुनाव उनके इस्तीफे की वजह से हो रहा है ।

सपा पर डेढ़ जाति तथा बसपा पर सवा जाति हैं लेकिन भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को सभी जातियों का समर्थन मिल रहा है । प्रत्याशी प्रेमपाल सिंह धनगर ने कहा कि उनके जैसे छोटे कार्यकर्ताओं को बीजेपी ने प्रत्याशी बनाया है ।

ये भी पढ़ें…मोदी घिरे खतरों से: 23 सुरक्षा कर्मी कोरोना पॉजिटिव, अलर्ट हुए सभी अधिकारी

Keshav Prasad Maurya
फोटो-सोशल मीडिया

3 नवंबर की तारीख अत्यधिक महत्वपूर्ण

जनसभा में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आने वाली 3 नवंबर की तारीख अत्यधिक महत्वपूर्ण है । किसी के द्वारा भ्रमित होने की कोशिश की जाती है तो लोग दिग्भ्रमित ना हो तथा ऐसे लोगों को ही भ्रमित करने का काम करें ।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश को कांग्रेस ने अपने शासन के दौरान बर्बाद करने का काम किया है लेकिन पीएम मोदी ने हर वर्ग का ध्यान रखा तथा काफी कार्य किए हैं । प्रदेश सरकार ने लोगों के लिए काफी विकास कार्य किए हैं । डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने कहा कि जिन चोटियों को 1962 में कब्जा किया गया था, उन पर आज देश का तिरंगा लहरा रहा है ।

ये भी पढ़ें…प्रयागराज पर संत गरमः राजनाथ से मांग, बांध के ऊपर करें. मठ मंदिरों का संरक्षण

ये भी पढ़ें…भारत ने दागी मिसाइल: चीन की हालत हुई खराब, सेना ने तैनात की मिसाइलें

ये भी पढ़ें… संतों की माॅबलिंचिंगः पालघर कांड पर फिल्म के पोस्टर, संत समाज ने किया अनावरण

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लि क करें।

रिपोर्ट- बृजेश राठौर

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App