×

भाजपा के हत्यारे आतंकी: हिजबुल ने नेताओं को दी खुलेआम धमकी, अलर्ट हुआ पूरा देश

आतंकी ग्रुप हिजबुल मुजाहिद्दीन को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। हिजबुल सोशल मीडिया ग्रुप के जरिये राजनीतिक दलों के नेताओं को धमकी दे रहा है। हिजबुल की धमकी के बाद सुरक्षा बल अलर्ट पर हैं।

Newstrack
Published on: 30 Oct 2020 1:23 PM GMT
भाजपा के हत्यारे आतंकी: हिजबुल ने नेताओं को दी खुलेआम धमकी, अलर्ट हुआ पूरा देश
X
जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की निगाहें अब भाजपा नेताओं पर टिकी हुई है। आतंकियों की नापाक हरकतों को देखकर साफ तौर पर कहा जा सकता है कि आतंकियों ने घाटी में भाजपा नेता को बंदूक की नोंक पर रखा हुआ है।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की निगाहें अब भाजपा नेताओं पर टिकी हुई है। आतंकियों की नापाक हरकतों को देखकर साफ तौर पर कहा जा सकता है कि आतंकियों ने घाटी में भाजपा नेता को बंदूक की नोंक पर रखा हुआ है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आगे भी आतंकी नेताओं को अपना निशाना बनाने की साजिश रच रहे हैं। ऐसे में आज जम्मू-कश्मीर पुलिस को एक कार बरामद हुई है। ये वही कार बताई जा रही है जिस कार में तीन भाजपा नेताओं की हत्या हुई है। इसके बाद से घाटी में सभी सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट किया गया है।

ये भी पढ़ें...मोदी घिरे खतरों से: 23 सुरक्षा कर्मी कोरोना पॉजिटिव, अलर्ट हुए सभी अधिकारी

धमकी के बाद सुरक्षा बल अलर्ट

घाटी में हुए हमले के बारे में आईजीपी विजय कुमार ने बताया कि यह आतंकी हमला पूर्वनियोजित और लश्कर-ए-तैयबा द्वारा अंजाम दिया प्रतीत होता है। इस घटना में स्थानीय आतंकी निसार अहमद खांडे, अब्बास शेख व एक विदेशी आतंकी के शामिल होने की बात सामने आ रही है।

ऐसे में आतंकी ग्रुप हिजबुल मुजाहिद्दीन को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। हिजबुल सोशल मीडिया ग्रुप के जरिये राजनीतिक दलों के नेताओं को धमकी दे रहा है। इसमें हिजबुल लगातार कह रहा है कि पॉलिटिकल एक्टिविटी से दूर रहे नहीं तो इसके खतरनाक परिणाम भुगतने पड़ेंगे। हिजबुल की धमकी के बाद सुरक्षा बल अलर्ट पर हैं।

Terrorist group Hizbul Mujahideen

साथ ही खुफिया एजेंसी ने अलर्ट किया है कि जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कश्मीर के लेतपुरा में आर्मी कॉन्वॉय पर हमला कर सकते हैं। पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी आईईडी के जरिये सुरक्षा बलों पर हमला करने का प्लान तैयार किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के बाद घाटी में सभी सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट किया गया है।

ये भी पढ़ें...थर-थर कांपे मुख्तार-अतीक: अब हुआ ये तगड़ा एक्शन, नहीं बच पाएगा कोई

Jammu Kashmir जम्मू कश्मीर पुलिस (फोटो:सोशल मीडिया)

भाजपा नेताओं की कार अंधाधुंध फायरिंग

इसी कड़ी में आईजीपी विजय कुमार ने बताया कि तीन आतंकी ऑल्टो कार में सवार होकर आए थे। यह कार स्थानीय निवासी अल्ताफ की है। तीनों आतंकी कार से उतरे भाजपा नेताओं की कार रुकवाई और अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस हमले में फिदा हुसैन, उमर राशिद बेग और उमर रमजान हजम मारे गए। ऑल्टो कार अच्छाबल पुलिस पोस्ट के पास तेलवानी गांव से बरामद की गई है।

फिर आईजीपी विजय कुमार से पूछा गया कि भाजपा कार्यकर्ता यहां क्या कर रहे थे। तो इसके जवाब में उन्होंने बताया कि हम इसकी जांच कर रहे हैं कि ये तीनों नेता अपने घर से इतनी दूर यहां क्या कर रहे थे। 157 भाजपा नेताओं को पीएसओ और 30 गार्ड दिए गए हैं। आगे और भी दिए जाएंगे।

आगे आईजीपी विजय कुमार ने कहा कि यह आतंकी हमला पाकिस्तान प्रायोजित था और इसे सीमा पार के आतंकियों की शह पर किया गया था। हमलावरों को पकड़ने के लिए सात-आठ जगह खोजी अभियान चलाया जा रहा है। लेकिन ये उम्मीद है कि हम उन्हें जल्द से जल्द हिरासत में ले लेंगे।

ये भी पढ़ें... योगी का ताबड़तोड़ एक्शन: दाल-सब्जी की जमाखोरी पड़ेगी महंगी, मिलेगी ये सजा

Newstrack

Newstrack

Next Story