मोदी घिरे खतरों से: 23 सुरक्षा कर्मी कोरोना पॉजिटिव, अलर्ट हुए सभी अधिकारी

दो दिवसीय दौरे पर आज गुजरात पहुंचे प्रधानमंत्री ने पहले गांधीनगर में गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल और गुजराती सिनेमा के सुपरस्टार नरेश कनोडिया व उनके संगीतकार भाई महेश कनोडिया को श्रद्धांजलि अर्पित की.

PM MODI

फोटो-सोशल मीडिया

नई दिल्ली। गुजरात की यात्रा पर आए प्रधानमंत्री मोदी को कल केवतिया जाना है लेकिन 23 सुरक्षा कर्मियों के कोविड पाजिटिव होने से हडकम्प मच गया है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी आज गुजरात पहुंचे हैं और कल शनिवार को उनका केवटिया में सरदार पटेल स्टेच्यू आफ यूनिटी की प्रतिमा पहुंचने का कार्यक्रम है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा के मद्देनजर स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के आसपास के क्षेत्रों में पांच हजार से अधिक पुलिस तथा राज्य रिजर्व पुलिस (एसआरपी) के कर्मियों को तैनात किया गया है।

ये भी पढ़ें…गरजी साध्वी प्रज्ञा: बोली भोपाल में गद्दारों की कमी नहीं, प्रदर्शनकारी हैं विधर्मी

ये भी पढ़ें…थर-थर कांपे मुख्तार-अतीक: अब हुआ ये तगड़ा एक्शन, नहीं बच पाएगा कोई

स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर विशेष जांच बूथ

दो दिवसीय दौरे पर आज गुजरात पहुंचे प्रधानमंत्री ने पहले गांधीनगर में गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल और गुजराती सिनेमा के सुपरस्टार नरेश कनोडिया व उनके संगीतकार भाई महेश कनोडिया को श्रद्धांजलि अर्पित की.

स्थानीय प्रशासन ने एक प्रेस नोट के माध्यम से बताया है कि एकता दिवस की तैयारियों के मद्देनजर यहां तैनात सुरक्षा कर्मियों की जांच के वास्ते एहतियात के तौर पर स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर विशेष जांच बूथ बनाए गए हैं।

corona test kit
फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें…मोदी देंगे 6000 रुपये: आधार वैरीफिकेशन करना जरूरी, जल्द कर लें ये काम

ये भी पढ़ें… मुस्तैद लखनऊ पुलिस: बारावफात पर पूरी तैयारी, जवानों ने किया फ्लैग मार्च

 3,651 पुलिसकर्मियों की जांच

प्रधानमंत्री मोदी के आने के पहले सभी 3,651 पुलिसकर्मियों की जांच की गई, जिसमें से 23 सुरक्षाकर्मी संक्रमित पाए गए। संक्रमित पुलिसकर्मियों को नर्मदा जिले के राजपिपला में स्थित कोविड-19 केंद्र में भर्ती करा दिया गया है।

मार्च में कोरोना वायरस महामारी फैलने के बाद से मोदी का अपने गृह राज्य गुजरात का यह पहला दौरा है. इस दौरान वह केवडिया और अहमदाबाद के बीच समुद्री विमान सेवा की शुरुआत भी करेंगे। वह सरदार पटेल जुओलॉजिकल पार्क ‘जंगल सफारी’ का उद्घाटन करेंगे। जो भारत के ‘लौह पुरुष’ की 182 मीटर लंबी प्रतिमा ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ के पास स्थित है।

ये भी पढ़ें…प्रयागराज पर संत गरमः राजनाथ से मांग, बांध के ऊपर करें. मठ मंदिरों का संरक्षण

ये भी पढ़ें…भारत ने दागी मिसाइल: चीन की हालत हुई खराब, सेना ने तैनात की मिसाइलें

ये भी पढ़ें… संतों की माॅबलिंचिंगः पालघर कांड पर फिल्म के पोस्टर, संत समाज ने किया अनावरण

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App