×

फिरोजाबाद: पुलिस थाना परिसर में होमगार्ड ने लगाई फांसी, मचा हड़कंप

सोमवार देर थाना फरिहा पुलिस महकमे में उस बीच हड़कम्प मच गया। जब थाना परिसर में निवास कर रहै राकेश बाबू नामक पुलिस होमगार्ड ने फांसी लगा कर जान दे दी।

Roshni Khan
Published on: 16 Feb 2021 5:10 AM GMT
फिरोजाबाद: पुलिस थाना परिसर में होमगार्ड ने लगाई फांसी, मचा हड़कंप
X
फिरोजाबाद: पुलिस थाना परिसर में होमगार्ड ने लगाई फांसी, मचा हड़कंप (PC: social media)

फिरोजाबाद: फिरोजाबाद के थाना फरिहा परिसर में एक पुलिस होमगार्ड ने फाँसी लगा कर जान दे दी। घटना के पीछे के कारणों का पता नहीं चल सका है, मोके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें:हिमाचल: पहली से चौथी और छठी-सातवीं कक्षा की डेटशीट जारी, यहां है पूरी डिटेल्स

थाना फरिहा पुलिस महकमे में उस बीच हड़कम्प मच गया

सोमवार देर थाना फरिहा पुलिस महकमे में उस बीच हड़कम्प मच गया। जब थाना परिसर में निवास कर रहै राकेश बाबू नामक पुलिस होमगार्ड ने फांसी लगा कर जान दे दी। घटना की जानकारी तो तब हुई जब एक पुलिसकर्मी थाना परिसर कैंपस में गया, जहां कमरे में लाश फांसी के फंदे पर झूलती हुई मिली।

ये भी पढ़ें:Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें

तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया, घटना की सूचना पर फ़िरोज़ाबाद एसएसपी अजय कुमार पांडे मौके पर पहुंचे। जहां मामले की तब किस करते हुए बताया है कि राकेश बाबू होमगार्ड मानसिक रूप से परेशान थे। जिसका इलाज आगरा के प्राइवेट अस्पताल में चल रहा था, जो पिछले तीन दिन से छुट्टी लेने के बाद भी नहीं घर पहुंचे थे। जिसके चलते आज उन्होंने सुसाइड कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। मृतक होमगार्ड थाना एका क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है।

रिपोर्ट- बृजेश सिंह राठौर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story