×

फिरोजाबाद: कई दुकानों में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

बता दे 8 से 10 दुकानें जलकर राख हो चुकी है। जिसमें दो सब्जी की दुकान, दो कैंटीन, दो चिकन शॉप, दो चाय के होटल व अन्य दुकानें भी जलकर पूरी तरह खाक में तब्दील हो चुकी है।

Roshni Khan
Published on: 12 Feb 2021 3:39 AM GMT
फिरोजाबाद: कई दुकानों में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख
X
फिरोजाबाद: कई दुकानों में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख (PC: social media)

फिरोजाबाद: फिरोजाबाद के थाना रसूलपुर क्षेत्र हाजीपुर गुदड़ी के बाहर बनी दुकानों व वहां रखे खोको में लगी भीषण आग। यह मामला रात 2:00 बजे का है। जब पूरा शहर सो रहा था और दुकानों में लगी आग बढ़ती जा रही थी। दुकान स्वामी ने बताया यह आग शॉर्ट सर्किट होने की वजह से लगी है।

ये भी पढ़ें:शंख का चमत्कार: कुंडली में ग्रह होंगे मजबूत, आप रहेंगे खुशहाल, जानें कैसे

10 से 12 लाख रुपए का नुकसान हो चुका है

बता दे 8 से 10 दुकानें जलकर राख हो चुकी है। जिसमें दो सब्जी की दुकान, दो कैंटीन, दो चिकन शॉप, दो चाय के होटल व अन्य दुकानें भी जलकर पूरी तरह खाक में तब्दील हो चुकी है। जिसमें चिकन शॉप के अंदर 2 कुंटल तैयार माल वह एक कुंटल जिंदा मुर्गे पूरी तरह से भून चुके हैं। वही अगर नुकसान की बात करें तो। कैंटीन का नुकसान लगभग 3 से ₹400000 का हो चुका है। चिकन शॉप का नुकसान लगभग दो से तीन लाख के आसपास का हो चुका है। वहीं अगर पूर्ण नुकसान की बात करें तो 10 से 12 लाख रुपए का नुकसान हो चुका है।

आग शॉर्ट सर्किट की वजह से किसी एक दुकान में लगी थी

आग की लपटें इतनी थी कि निवासी चाह कर भी आग के नज़दीक आग बुझाने के लिए नहीं जा पा रहे थे और देखते ही देखते चंद घंटों में दुकाने खाक में तब्दील हो चुकी थी। दुकान के स्वामियों का यह भी कहना है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से किसी एक दुकान में लगी थी और उसकी वजह से पड़ोस की सारी दुकाने जल चुकी है और एक व्यक्ति भी पूरी तरह से घायल हो चुका है। जिसे आनन-फानन में एंबुलेंस द्वारा सरकारी ट्रामा सेंटर भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें:बंगाल में भाजपा ने जय श्रीराम के नारे को बनाया हथियार, सीएए पर शाह का बड़ा दांव

यह आग लगभग बीती रात 2:00 बजे लगी थी। वही दमकल मौके पर पहुंची और आग को काबू कर लिया पर आग को काबू करते करते काफी देर हो चुकी थी। जब तक दुकानों में रखा सारा सामान जल चुका था।

रिपोर्ट- बृजेश सिंह राठौर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story