×

Firozabad News: पुलिस को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 10 डकैत गिरफ्तार

फ़िरोज़ाबाद पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान गिरोह के 10 बदमाशों को धर दबोचा है ,मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों के गोली लगने से घायल हुए ,फ़िरोज़ाबाद में डकैती की वारदात को अंजाम देने आया था ।

suman
Published on: 11 Jan 2021 11:59 AM GMT
Firozabad News: पुलिस  को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 10 डकैत गिरफ्तार
X
Firozabad News: पुलिस को बडी कामयाबी, मुठभेड़ में 10 डकैत गिरफ्तार

फ़िरोज़ाबाद: जनपद में पुलिस को बड़ी सफलती मिली है। यहां पुलिस ने डकैतों के गिरोह को पकड़ा है। जिससे अपराध पर बहुत लगाम लगेगी। दरअसल क्राइम ब्रांच पुलिस वे थाना पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान कलुआ गैंग के सरगना समेत 10 डकैतों को किया गिरफ्तार,कब्जे से भारी मात्रा में असलाहो के साथ करीब 50 लाख रुपये के आभूषण बरामद किए है ।

खूंखार डकैतों का गिरोह

पुलिस हिरासत में खड़े यह सभी एक खूंखार डकैत है ,यह गिरोह कलुआ नाम से जाना जाता है ,फ़िरोज़ाबाद पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान गिरोह के 10 बदमाशो को धर दबोचा है ,मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों के गोली लगने से घायल हुए ,फ़िरोज़ाबाद में डकैती की बारदात को अंजाम देने आया था ।

यह पढ़ें....बढ़ रही है महंगाई, इन उत्पादों के लिए अब चुकाने होंगे ज्यादा दाम, यह है वजह



मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार

इसी दौरान पुलिस ने थाना शिकोहाबाद क्षेत्र में मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है ,पुलिस का दावा है दर्जनों डकैती हत्या जैसी बारदातो को अंजाम दे चुके है ,जिनके कब्जे से 1 दर्जन अशालाह ओर करीब 50 लाख के आभूषण बरामद हुई है।

यह पढ़ें....कोरोना LIVE: पहले कोरोना वॉरियर्स को टीका: पीएम मोदी

एक और सफलता भदोही पुलिस को

इसी तरह खबर है कि भदोही जिले में पुलिस ने चोरी की दो लाख रुपया की कीमत की 114 कालीन के साथ चार चोरों को गिरफ्तार किया है कालीन के गोदाम से चोरों ने बीती 8 जनवरी की रात चोरी की घटना को अंजाम दिया था मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चोरों को गिरफ्तार किया है। औराई कोतवाली क्षेत्र के घोसिया में स्थित इकरार अहमद के कालीन के गोदाम की खिड़की को तोड़कर चोरों ने वहां रखी 114 कालीन चोरी कर ली थी इस मामले में पुलिस के द्वारा मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दो लाख रुपया की कीमत की चोरी की गई 114 कालीन बरामद कर ली है पुलिस ने एक टाटा मैजिक गाड़ी को भी पकड़ा है जिसमें कालीन लादकर चोर ले गए थे

रिपोर्ट बृजेश सिंह राठौर फ़िरोज़ाबाद

suman

suman

Next Story