×

फिरोजाबाद: घर में चल रही थी शादी की तैयारियां, अचानक गिरा छज्जा और फिर...

रात्रि 12:00 बजे के लगभग गांव में तबस्सुम की बरात चढ़ रही थी इसी दौरान गांव की महिलाएं पुरुष एक छज्जे पर खड़े होकर बरात को देख रहे थे।

Newstrack
Published on: 22 March 2021 8:44 AM GMT
फिरोजाबाद: घर में चल रही थी शादी की तैयारियां, अचानक गिरा छज्जा और फिर...
X
फिरोजाबाद: घर में हो रही थी शादी की तैयारियां, अचानक गिरा छज्जा, दर्जन भर लोग हुए घायल (PC: social media)

फिरोजाबाद: फिरोजाबाद जनपद के थाना नारखी के अंतर्गत बारात चढ़ने के दौरान छज्जा गिरने से एक दर्जन लोग घायल हो गए। वही गिरे छज्जा में दबने से एक युवक की भी मौत हो गई। थाना नारखी की तजा पुर चौकी के अंतर्गत कुतकपुर में देर रात्रि बारात चढ़ने के दौरान यह हादसा हुआ हादसे की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी पुलिस ने घायलों का इलाज के लिए एफ एच हॉस्पिटल टूंडला में भर्ती कराया है वहीं मृत युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है।

ये भी पढ़ें:पति की हैवानी रूह: पत्नी को ढकेला मौत के मुंह में, नाश्ता बना बड़ी वजह

बताते चलें थाना नारखी के कुतुबपुर निवासी मजीद खान की बेटी तबस्सुम की बरात नगला दयाली थाना बरहन आगरा से आई थी।

रात्रि 12:00 बजे के लगभग गांव में तबस्सुम की बरात चढ़ रही थी इसी दौरान गांव की महिलाएं पुरुष एक छज्जे पर खड़े होकर बरात को देख रहे थे। छज्जे पर ज्यादा लोगों की संख्या होने के कारण छज्जा गिरने से एक दर्जन लोग घायल हो गए। वही बरात लेकर आए बस के कंडक्टर बादशाह पुत्र बलबीर सिंह नगला आम थाना सहपऊ हाथरस की छज्जे में दब कर मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:शामली: आवारा पशुओं से परेशान किसान ने उठाया ऐसा कदम, पूरा गांव हैरान

वहीं दूसरी ओर मीना खालिद,सना,शरीफअन, कुमकुम,अनीता,विमला, पारुल, मीना,नगीनाआदि महिलाएं घायल हो गयी। जिन्हें F.H. मेडिकल कॉलेज टूंडला में भर्ती कराया गया। कुछ मरीज गंभीर हालत होने के कारण अपने गृह जनपद अलीगढ़ के लिए उपचार के लिए ले गए हैं। वही बादशाह का शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है। इस बड़े हादसे के कारण गांव में बरात के दौरान गमगीन माहौल हो गया, जिससे शादी की तैयारियां धरी की धरी रह गई।

रिपोर्ट- बृजेश सिंह राठौर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story