×

पति की हैवानी रूह: पत्नी को ढकेला मौत के मुंह में, नाश्ता बना बड़ी वजह

केरल के कोल्लम में एक पति ने अपनी पत्नी की केवल इस वजह से हत्या कर दी क्योंकि उसने नाश्ता समय पर नहीं बना कर दिया था। इस हैवानी घटना के बाद आरोपी पति को स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में आगे की जांच चल रही है।

Newstrack
Published on: 22 March 2021 8:26 AM GMT
पति की हैवानी रूह: पत्नी को ढकेला मौत के मुंह में, नाश्ता बना बड़ी वजह
X
केरल के कोल्लम से एक बेहद सन्न-गन्न कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी की केवल इस वजह से हत्या कर दी

तिरुवनंतपुरम। केरल के कोल्लम से एक बेहद सन्न-गन्न कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी की केवल इस वजह से हत्या कर दी क्योंकि उसने नाश्ता समय पर नहीं बना कर दिया था। इस हैवानी घटना के बाद आरोपी पति को स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में आगे की जांच चल रही है। बताया जा रहा कि आरोपी का नाम सोमादास है। ये सोमादास बंटाई पर जमीन पर काम करके अपना जीवन यापन करता।

ये भी पढ़ेॆ... पैन कार्ड होगा रद्द: अगले महीने से ये नियम, कर लें फटाफट ये काम

नाश्ता बनाने में देरी

इस मामले के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, दंपति मूल रूप से तिरुवनंतपुरम के रहने वाले हैं, लेकिन बीते कुछ सालों से मवाडी में पहकर किसानी का काम कर रहे थे। ऐसे में स्थानीय पुलिस ने बताया कि घटना के दिन सोमादास खेत से काम करके लौटा था।

आगे पुलिस बताती है कि उसने पत्नी सुशीला से तुरंत नाश्ता बनाने को कहा, लेकिन उसे नाश्ता बनाने में थोड़ी देर हो गई, जिससे पति गुस्से में आ गया और फिर दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। इसी बीच आरोपी के हमले में पत्नी को गंभीर चोटें आईं।

rampur husband फोटो-सोशल मीडिया

इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस तुरंत वहां पहुंची और उन्होंने घायल महिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा कि दंपति को कोई भी संतान नहीं है। फिर बाद में पुलिस अधिकारियों ने जब आसपास के लोगों से पूछताछ की, तो उन्हें घटना के पीछे की वजह समझ आई।

ये भी पढ़ेॆ...महाराष्ट्र के मसले पर लोकसभा में भी हंगामा, बीजेपी सांसद राकेश सिंह ने उठाया मसला

पति-पत्नी में झगड़ा

ऐसे में अधिकारियों ने कहा, नाश्ता बनाने में देरी को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा शुरू हुआ था जो आगे जाकर और भी हिंसक हो गया और आरोपी ने पत्नी पर हमला कर दिया।

वहीं पुलिस ने बताया कि इन दोनों के बीच पहले इस तरह के झगड़े हुए थे। घटना की जानकारी पर पुलिस तुरंत मौका-ए-वारदात पर पहुंची, लेकिन हमले में पत्नी को गहरी चोट आई थी, जिससे अस्पताल पहुंचते ही उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ेॆ...अमेरिका पर हमला: आत्मघाती बम से होगी भयानक तबाही, जारी हुए कड़ी चेतावनी

Newstrack

Newstrack

Next Story