×

Firozabad News: दो हिस्सों में मिला बुजुर्ग का शव, मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में जुटी पुलिस

Firozabad News: सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की निरीक्षण करके जानकारी जुटाई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

Brajesh Rathore
Published on: 18 May 2023 2:44 PM GMT
Firozabad News: दो हिस्सों में मिला बुजुर्ग का शव, मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में जुटी पुलिस
X
firozabad police (photo: social media )

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में गुरुवार की सुबह एक बुजुर्ग की निर्मम हत्या कर दी गई। उसके धड़ से गर्दन को अलग कर दिया गया था। ग्रामीणों ने देखा तो उनकी रूह कांप गई। मौके पर गांव के लोगों की भीड़ जमा हो गई। उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की निरीक्षण करके जानकारी जुटाई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

नहीं हो सकी मृतक की शिनाख्त

घटना नारखी थाना क्षेत्र के गढ़ी कुबेर रोड स्थित गांगनी पर बने नाले के पास की है। यहां नाला किनारे खेत में खून से लथपथ एक बुजुर्ग का शव पड़ा मिला। शव का धड़ और सिर अलग थे। सिर धड़ से करीब 20 मीटर की दूरी पर पड़ा था। सुबह गांव के लोग उधर से गुजरे तो दृश्य देखकर उनके रोंगटे खड़े हो गए। देखते ही देखते आसपास के गांवों से लोग मौके पर पहुंचने लगे, लेकिन कोई मृतक को पहचान नहीं सका। जानकारी मिलने पर सीओ और इंस्पेक्टर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने मौका मुआयना करके जानकारी जुटाई।

मौजूद लोगों से बात करके जानकारी हासिल की और मृतक की शिनाख्त के काफी प्रयास किए गए लेकिन कोई उसके बारे में कुछ बता नहीं सका। पुलिस का कहना है कि बुजुर्ग की धारदार हथियार से वार करके हत्या की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बुजुर्ग की शिनाख्त कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। शव को पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है। लेकिन जिस निर्ममता के साथ व्यक्ति की हत्या की गई है, उसको लेकर गहरी रंजिश की बात से इनकार नहीं किया जा सकता। जल्द ही इस मर्डर के मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

Brajesh Rathore

Brajesh Rathore

Next Story