×

Firozabad News: सुबह-सुबह आग कांड से दहला फिरोजाबाद, लपटें देख मोहल्ले में मच गई चीख पुकार

Firozabad News: दुकान स्वामी दलवीर सिंह पुत्र दौलतराम ने मौहल्ले के लोगों के साथ आग को बुझाने का प्रयास किया। इस दौरान शोरूम में आग लगने की जानकारी लोगों ने दमकल को दी।

Brajesh Rathore
Published on: 16 Jun 2023 3:13 AM GMT
Firozabad News: सुबह-सुबह आग कांड से दहला फिरोजाबाद, लपटें देख मोहल्ले में मच गई चीख पुकार
X
Firozabad fire News (फोटो: सोशल मीडिया )

Firozabad News: फ़िरोज़ाबाद जिले के शिकोहाबाद नगर के महुल्ला सुदामापुरी में आज तड़के एक साडी शोरूम में आग लग गई। आग की लपटें देख मौहल्ले में चीख पुकार मच गई। आग को बुझाने का प्रयास करने के साथ ही लोगों ने फायर बिग्रेड को इस घटना की सूचना दी। सूचना पर दमकल की दो गाडियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। आग बुझने पर लोगों ने राहत की सांस ली।

शुक्रवार तड़के शार्ट सर्किट से लगी आग

घटना शुक्रवार तड़के की है। लोग टहलने के ‌लिए घर से बाहर निकले इस दौरान मौहल्ले में मौजूद पायल साडी सेंटर से निकल रही आग की लपटों को देखा तो अन्य लोगों को जानकारी दी। देखते ही देखते मोके पर लोगों की भीड़ लग गई। जानकारी मिली तो दुकान स्वामी भी मौके पर पहुंच गए।

आग को बुझाने का किया गया प्रयास

दुकान स्वामी दलवीर सिंह पुत्र दौलतराम ने मौहल्ले के लोगों के साथ आग को बुझाने का प्रयास किया। इस दौरान शोरूम में आग लगने की जानकारी लोगों ने दमकल को दी। सूचना मिलने पर शिकोहाबाद एवं सिरसागंज से दमकल की दो गाडियां मौके पर पहुंची और उन्होंने काफी देर बाद आग पर काबू पाया।

आग से हुआ लाखों का नुकसान

मौहल्ले वासियों के सहयोग से दमकलकर्मियों ने आग पर काफी देर में काबू पा लिया। आग की लपटों से दुकान में रखी लाखों रुपए की कीमत का साडी एवं कपडा जलकर राख हो गया। इस बारे में फायर बिग्रेड के अधिकारी ब्रजेश सिंह ने कहा आग की लगने की सूचना पर तत्काल मौके पर दो गाडियां पहुंची। आग को बुझा दिया गया है किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं है। आग लगने का कारण प्रथम दृष्टया शार्ट सर्किट प्रतीत होता है। फिलहाल हम नुकसान का आंकलन कर रहे है।

Brajesh Rathore

Brajesh Rathore

Next Story