×

Firozabad News: खड़े ट्रक में मैक्स लोडर घुसा, एक की मौत, पंद्रह घायल

Firozabad News: घायलों ने बताया कि मैक्स सवार सभी श्रद्धालु मथुरा गोवर्धन की परिक्रमा करके वापस भिंड मध्यप्रदेश लौट रहे थे। तभी मैक्स और ट्रक की भिड़ंत हो गई।

Brajesh Rathore
Published on: 1 July 2023 5:47 AM GMT
Firozabad News: खड़े ट्रक में मैक्स लोडर घुसा, एक की मौत, पंद्रह घायल
X
Firozabad Road accident (photo: social media )

Firozabad News: नेशनल हाईवे पर आज सुबह थाना सिरसागंज के गाँव धातरी के समीप एक ट्रक व मैक्स की जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में मैक्स में सवार एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए, जबकि एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। घायलों ने बताया कि मैक्स सवार सभी श्रद्धालु मथुरा गोवर्धन की परिक्रमा करके वापस भिंड मध्यप्रदेश लौट रहे थे। तभी मैक्स और ट्रक की भिड़ंत हो गई।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

नेशनल हाईवे पर जैसे ही ट्रक और मैक्स की भिड़ंत हुई, जिसकी आवाज सुनकर आस पास के राहगीर और स्थानीय निवासी मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए जिला संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया। जिला भिंड मध्यप्रदेश के गांव बिलहरा से एक परिवार व गांव के लगभग एक दर्जन से अधिक लोग गोवर्धन की परिक्रमा करने के लिए मथुरा गए हुए थे, सभी श्रद्धालु शनिवार की सुबह मथुरा से वापस लौटकर अपने गांव जा रहे थे, तभी उनकी मैक्स सिरसागंज के गांव धातरी के समीप ट्रक से टकरा गई और अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में मैक्स में सवार 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा होते ही नेशनल हाईवे पर अफरा-तफरी मच गई। इधर हादसे की सूचना पर पहुँची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल दो श्रद्धालुओं को मेडिकल कॉलेज भेज दिया, जबकि 13 लोगों को शिकोहाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया है। यात्री रिंकू ने बताया कि मैक्स किसी तरह से ट्रक से फस गई। जिसे हटाने के लिए ट्रक के चालक ने झटके दिए जिससे यह हादसा हो गया।

हादसे में यह हुए घायल

इस हादसे में एक श्रद्धालु जय सिंह (40) पुत्र रामरतन निवासी भिंड की मौत हो गई, जबकि हरिशंकर, लक्षी राम, गुड़िया (14) पुत्री ढोर सिंह, मुन्ना लाल (60) पुत्र लक्षी राम, पिंकी देवी (40) पत्नी रामकुमार, रामादेवी (48) पत्नी मुन्नालाल, मोहनलाल (32) रामबरन, लक्ष्मी (18) पुत्री रामब्रेश, मुन्नीदेवी (35) मुरली, छोटी ,(50) पत्नी रामवरण, आकांक्षा (13) पुत्री मोहन, मोहन प्रकाश पुत्र (32) अशोक कुमार, रेखा(40) रघुराई, प्रियंका 20 पुत्री रघुराई निवासीगण बिलहरा जिला भिंड मध्यप्रदेश घायल हो गए।

Brajesh Rathore

Brajesh Rathore

Next Story