×

Firozabad News: फिरोजाबाद में दर्दनाक हादसा, युवती को बरामद कर ला रहे पुलिस कर्मियों की बोलेरो ट्रक से टकराई

Firozabad News: हादसे की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि गंभीर रूप से घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए सैफई पीजीआई भेज दिया।

Brajesh Rathore
Published on: 3 July 2023 4:19 AM GMT
Firozabad News: फिरोजाबाद में दर्दनाक हादसा, युवती को बरामद कर ला रहे पुलिस कर्मियों की बोलेरो ट्रक से टकराई
X
Firozabad Road Accident (फोटो: सोशल मीडिया )

Firozabad Road Accident: दिल्ली से महोबा जा रही बोलेरो व ट्रॉला की टक्कर में उसमें सवार एक महिला की मौत हो गई, जबकि अन्य कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिसकर्मी एक लड़की को बरामद कर दिल्ली से ला रहे थे जब हादसा हुआ। हादसे की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि गंभीर रूप से घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए सैफई पीजीआई भेज दिया।

कबरई मोहबा पुलिस एक युवती को दिल्ली से बरामद कर बुलेरो यूपी 83 ए एन 7111 से मोहबा ले जा रही थी। पुलिसकर्मियों के साथ युवती की मां व पिता नरेंद्र भी थे। बुलेरो को देवेंद्र चला रहा था। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर नगला खंगर क्षेत्र अंतर्गत 68 माइल स्टोन पर बुलेरो चालक को नीद का झोंका आने से आगे जा रहे ट्रॉला से टकरा गया। हादसा होते ही एक्सप्रेस वे पर अफरा तफरी मच गई। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

युवती की मां की मौत

हादसे में बरामद युवती की मां मीना पत्नी रमाकांत की मौत हो गई जबकि उप निरीक्षक जयशंकर पांडे, कांस्टेबिल सुरजीत, सुभम और महिला सिपाही मंजू लता, अपहृत प्रांशी, नरेंद्र और चालक संतराम सभी निवासी कबरई जिला महोबा घायल हो गए। हादसे की सूचना पर थाना नगला खंगर पुलिस मौके पर पहुँच गई। पुलिस ने सभी घायल को इलाज के लिए सैंफई पीजीआई भेज दिया।

इस बारे में प्रभारी निरीक्षक नगला खंगर का कहना है कि बुलेरो ट्रॉला में पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें बरामद कर लाई जा रही युवती की मौत हो गई जबकि उसमें सवार करबई थाना के पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। सभी घायलों को मेडिकल के लिए सैफई भेजा गया है।

Brajesh Rathore

Brajesh Rathore

Next Story