×

Firozabad News: युवती को बरामद कर ला रहे पुलिसकर्मियों से भरी बुलेरो ट्रक से टकराई, एक की मौत सात घायल

Firozabad News: दिल्ली से महोबा जा रही बोलेरो व ट्रॉला की टक्कर में उसमें सवार एक महिला की मौत हो गई जबकि अन्य कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिसकर्मी एक लडकी को बरामद कर दिल्ली से ला रहे थे।

Brajesh Rathore
Published on: 3 July 2023 5:43 AM GMT
Firozabad News: युवती को बरामद कर ला रहे पुलिसकर्मियों से भरी बुलेरो ट्रक से टकराई, एक की मौत सात घायल
X
Death of wife body burnt in stream(Photo:Social Media)

Firozabad News: दिल्ली से महोबा जा रही बोलेरो व ट्रॉला की टक्कर में उसमें सवार एक महिला की मौत हो गई जबकि अन्य कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिसकर्मी एक लडकी को बरामद कर दिल्ली से ला रहे थे। हादसे की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि गंभीर रूप से घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए सैफई पीजीआई भेज दिया।

अपहृता को बरामद कर लौट रही थी पुलिस

कबरई मोहबा पुलिस एक युवती को दिल्ली से बरामद कर बुलेरो यूपी 83 ए एन 7111 से मोहबा जा रही थी। पुलिसकर्मियों के साथ युवती की मां व पिता नरेंद्र भी थे। बुलेरो को देवेंद्र चला रहा था। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर नगला खंगर क्षेत्र अंतर्गत 68 माइल स्टोन पर बुलेरो चालक को नीद का झोंका आने से आगे जा रहे ट्रॉला से टकरा गई। हादसा होते ही एक्सप्रेस वे पर अफरा तफरी मच गई। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसे में बरामद युवती की मां मीना पत्नी रमाकांत की मौत हो गई जबकि उप निरीक्षक जयशंकर पांडे, कांस्टेबिल सुरजीत, सुभम और महिला सिपाही मंजू लता, अपहृत प्रांशी, नरेंद्र और चालक संतराम सभी निवासी कबरई जिला महोबा घायल हो गए।

हादसे की सूचना पर थाना नगला खंगर पुलिस मौके पर पहुँच गई। पुलिस ने सभी घायल को इलाज के लिए सैंफई पीजीआई भेज दिया। इस बारे में प्रभारी निरीक्षक नगला खंगर का कहना है कि बुलेरो ट्रॉला में पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें बरामद कर लाई जा रही युवती की मां की मौत हो गई जबकि उसमें सवार करबई थाना के पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। सभी घायलों को मेडिकल के लिए सैफई भेजा गया है।

Brajesh Rathore

Brajesh Rathore

Next Story