×

Firozabad News: ट्रक ने स्कूली बच्ची को रौंदा, दर्दनाक मौत, परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर लगाए गंभीर आरोप

Firozabad News: जनपद के थाना दक्षिण क्षेत्र के सेंट जॉइंस स्कूल के गेट के पास एक ट्रक ने 6 की क्लास की छात्रा को टक्कर मार दी। जिससे छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई।

Brajesh Rathore
Published on: 9 Aug 2023 6:20 PM GMT
Firozabad News: ट्रक ने स्कूली बच्ची को रौंदा, दर्दनाक मौत, परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर लगाए गंभीर आरोप
X
ट्रक ने स्कूली बच्ची को रौंदा, दर्दनाक मौत: Photo- Newstrack

Firozabad News: जनपद के थाना दक्षिण क्षेत्र के सेंट जॉइंस स्कूल के गेट के पास एक ट्रक ने 6 की क्लास की छात्रा को टक्कर मार दी। जिससे छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई। यहां सेंट जोन्स स्कूल के गेट के पास स्कूल से निकल रही छात्रा को ट्रक रौंदते हुए निकल गया। जिससे आध्या नाम की छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे इलाज के लिए प्राइवेट ट्रामा सेंटर में भर्ती गया, जहां छात्रा आध्या की इलाज के दौरान मौत हो गई।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने स्कूल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। उनका कहना है स्कूल प्रशासन ने सिक्योरिटी की व्यवस्था की होती, तो छात्रा की मौत नहीं होती। छात्रा स्कूल की छुट्टी के बाद घर जा रही थीं, पुलिस मामले को लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Firozabad News: बीए के छात्र की सड़क हादसे में मौत, कार सवार ने मारी टक्कर

Firozabad News: जनपद के थाना उत्तर क्षेत्र दौलतपुर के समीप बीए की परीक्षा देकर लौट रहे छात्र को तेज रफ़्तार कार ने कुचला दिया। उत्तर क्षेत्र के गांव दौलतपुर के समीप तेज रफ़्तार कार की टक्कर से जीशान नाम के छात्र की जान चली गई। वो नवाव डिग्री कालेज में बीए की परीक्षा देकर लौट रहा था। पुलिस ने इस मामले में कार चालक की तलाश शुरू कर दी है।

दूसरी तरफ जनपद में आएदिन हो रहे सड़क हादसे यहां की बदहाल ट्रैफिक व्यवस्था की गवाही दे रहे हैं। जिसकी बलि आएदिन कोई न कोई बेकसूर चढ़ जा रहा है। इसके बावजूद जनपद की यातायात व्यवस्था में सुधार नहीं होने की वजह से लोगों में भारी नाराजगी है। लोगों का कहना है कि पुलिस को अब बिना देर किए शहर के यातायात के लिए सुचारू प्रबंध करने चाहिए।

Brajesh Rathore

Brajesh Rathore

Next Story