×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Hapur News: पाँच शातिर वाहन चोर गिरफ्तार,13 बाइक सहित मिनी ट्रक व भारी मात्रा में पार्ट्स बरामद

Hapur News: गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पाँच वाहन चोरों को दौताई नहर पुल के मेरठ रोड से चैकिंग के दौरान गिरफ्तार किया।

Avnish Pal
Published on: 1 Aug 2023 1:05 PM GMT
Hapur News: पाँच शातिर वाहन चोर गिरफ्तार,13 बाइक सहित मिनी ट्रक व भारी मात्रा में पार्ट्स बरामद
X
पाँच शातिर वाहन चोर गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Hapur News: गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पाँच वाहन चोरों को दौताई नहर पुल के मेरठ रोड से चैकिंग के दौरान गिरफ्तार किया। चोरों की निशानदेही पर इनके कब्जे से 13 बाईक, भारी मात्रा में पार्ट्स व एक छोटा हाथी पुलिस ने बरामद किया है। सभी चोर पर एनसीआर सहित उत्तर प्रदेश के कई जिलों में चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके हैं। वहीं पुलिस गिरोह के अन्य फरार सदस्यों की तलाश कर रही है।

शातिर किस्म के हैं चोर

पुलिस की गिरफ्त में आए चोरों की पहचान फिरोज, सुहेल,शहजाद,राजन और शोएब के रूप में हुई है। ये पाचों बेहद शातिर किस्म के वाहन चोर हैं और पिछले कई वर्षों से दिल्ली-एनसीआर सहित उत्तर प्रदेश में दोपहिया वाहनों की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। पुलिस के आला अधिकारियों ने बताया कि सभी वाहन चोर मेरठ जनपद के निवासी है।

फैला रखा है वाहन चोरों ने मकड़जाल

गढ़मुक्तेश्वर सीओ आशुतोष शुभभ ने बताया कि आरोपी उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों से वाहन चोरी करते थे। चोरी के वाहनों को बदमाश मेरठ में स्थित स्पेयर पार्ट्स एकत्र किया करते थे। जब गाड़ियों की संख्या 10 से 15 पहुंच जाती थी। तब दीपू नाम के शख्स से संपर्क किया जाता था। फिरोज ने मेरठ में अपना गोदाम बना रखा था। वहां पर ये लोग छोटे हाथी के माध्यम से इन चोरी की मोटरसाइकिल के पार्ट को निकालकर बेच दिया करते थे। पुलिस का कहना है कि पकड़े गए आरोपियों के गैंग में अन्य लोग भी शामिल हैं जिनमें से पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, अन्य की तलाश जारी है।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story