×

छेड़खानी कर रहे युवक के साथ पिता को भी मिली दर्दनाक सजा, देखकर कांप उठेगी रूह

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में छेड़खानी से जुड़े एक मामले में सनसनीखेज मामला सामने आया है। छेड़खानी के आरोप में भीड़ ने एक लड़के को पेड़ से बांध दिया और जब उसके पिता उसे छुड़ाने आए तो उन्हें भी पेड़ से बांध दिया गया।

Vidushi Mishra
Published on: 19 July 2019 6:08 AM GMT
छेड़खानी कर रहे युवक के साथ पिता को भी मिली दर्दनाक सजा, देखकर कांप उठेगी रूह
X
दर्दनाक सजा

प्रयागराज : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में छेड़खानी से जुड़े एक मामले में सनसनीखेज मामला सामने आया है। छेड़खानी के आरोप में भीड़ ने एक लड़के को पेड़ से बांध दिया और जब उसके पिता उसे छुड़ाने आए तो उन्हें भी पेड़ से बांध दिया गया। इलाके के लोगों ने बाप-बेटे दोनों से सरेआम कान पकड़कर उठक-बैठक भी कराई। इस पूरी घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

यह भी देखें... सावन माह: अब तक का सबसे बड़ा पैदल मार्च, पुलिस की पैनी नज़र

इस गांव का है मामला

यह मामला प्रयागराज की मेजा तहसील के औंता गांव का है। इतना ही नहीं पेड़ से बांधने और उठक बैठक कराकर पिटाई करने का कुछ वीडियो भी रिकॉर्ड कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। वीडियो सामने आने के बाद इलाके की पुलिस बाप-बेटे को लोगों के कब्जे से छुड़ाकर ले आई। दोनों को फिलहाल नजदीक के थाने पर रखा गया है।

दरअसल आरोप यह है कि गांव की एक लड़की के साथ दूसरे गांव के विनय और पवन नाम के दो लड़कों ने छेड़खानी की थी। गांव के लोगों के दौड़ाने पर पवन तो भाग निकला, लेकिन विनय को लोगों ने पकड़कर उसकी पिटाई की और उसे पेड़ से बांध दिया।

विनय को पकड़े जाने की खबर मिलने के बाद उसके पिता भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने बेटे की गलती की माफी मांगते हुए उसे छोड़े जाने की गुहार लगाई। लेकिन भीड़ के तमाम लोगों ने विनय के साथ उसके पिता को भी पेड़ से बांधकर लटका दिया।

यह भी देखें... भाई पर बेनामी संपत्ति जब्त होने के बाद मायावती ने खोला बीजेपी के खिलाफ मोर्चा

दोनों को घंटों पेड़ से बांधकर लटकाए रखने के बाद उनसे कान पकड़कर उठक-बैठक भी कराई गई। इस दौरान बीच बीच में उन्हें पीटा भी गया। भीड़ की पिटाई का शिकार हुए बाप बेटे फिलहाल मेजा पुलिस की कस्टडी में हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story