×

सवर्ण महासंघ फाउंडेशन के प्रमुख संरक्षक बनाए गए पूर्व IAS आलोक रंजन

उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव रहे आईएएस आलोक रंजन (सेवानिवृत्र) को सवर्ण महासंघ फ़ाउंडेशन ने प्रमुख संरक्षक बनाया है। आईआईएम अहमदाबाद से एमबीए एवं पूर्व आईएएस आलोक रंजन भारत सरकार में भी कई बड़े पदों पर रह चुके हैं।

Ashiki
Published on: 8 Jan 2021 3:58 PM GMT
सवर्ण महासंघ फाउंडेशन के प्रमुख संरक्षक बनाए गए पूर्व IAS आलोक रंजन
X
सवर्ण महासंघ फाउंडेशन के प्रमुख संरक्षक बनाए गए पूर्व IAS आलोक रंजन

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव रहे आईएएस आलोक रंजन (सेवानिवृत्र) को सवर्ण महासंघ फ़ाउंडेशन ने प्रमुख संरक्षक बनाया है। आईआईएम अहमदाबाद से एमबीए एवं पूर्व आईएएस आलोक रंजन भारत सरकार में भी कई बड़े पदों पर रह चुके हैं। प्रशासनिक अनुभव रखने वाले आलोक रंजन शिक्षा के क्षेत्र में आज भी कई प्रतिष्ठित संस्थाओं के मुख्य सलाहकार है।

ये भी पढ़ें: जहरीली शराब से मौत: अजय लल्लू बोले- कौन है जिम्मेदार, जवाब दें योगी

वह जन- इंडो- लैटिन चेम्बर आफ कामर्श के चेयरमेंन पॉलिसी थिंक टैंक के चेयरमेन और आर्थर डी-लिटिल के सलाहकार हैं। आलोक रंजन की विद्वता व सक्रियता को देखते हुए सवर्ण महासंघ फ़ाउंडेशन ने सर्वसम्मति से उनको फाउंडेशन का प्रमुख संरक्षक बनाया है।

सवर्ण समाज के हित के लिए बेहतर कार्य कर रहा फाउंडेशन

आज फाउंडेशन के मुख्यालय पर हुई एक विशेष चर्चा के दौरान आलोक रंजन ने कहा कि सवर्ण महासंघ फ़ाउंडेशन प्रदेश में सवर्ण समाज के हित व उनकी शिक्षा के क्षेत्र में बहुत बेहतर कार्य कर रहा है। उन्होंने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में कार्य हेतु मैं सदा संगठन के साथ हूँ। इस मौके पर सवर्ण महासंघ फ़ाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष गजेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि बहुत जल्द फ़ाउंडेशन योग्य छात्रो के बेहतर भविष्य बनाने के लिए राष्ट्रीय स्तर की कोचिंग शुरू करने की तैयारी कर रहा है। सवर्ण महासंघ फ़ाउंडेशन के सभी पदाधिकारीयो ने रंजन को प्रमुख संरक्षक बनाए जाने पर ख़ुशी व्यक्त करते हुए शुभकामनाएँ दी।

ये भी पढ़ें:अखिलेश का बड़ा ऐलान, चित्रकूट का करेंगे विकास, रामलीला कलाकारों को देंगे पेंशन

श्रीधर अग्निहोत्री

Ashiki

Ashiki

Next Story