×

एक्शन में राधामोहन सिंह: MLC के लिए झोंकी ताकत, उत्तर प्रदेश का सँभाला प्रभार

पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह सक्रिय हो गए हैं. राधा मोहन सिंह के सामने पहली चुनौती एमएलसी चुनाव है, जहाँ बीजेपी कि साख दांव पर लगी है. चुनाव में जीत के लिए पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है.

Newstrack
Published on: 20 Nov 2020 1:22 PM GMT
एक्शन में राधामोहन सिंह: MLC के लिए झोंकी ताकत, उत्तर प्रदेश का सँभाला प्रभार
X
उत्तर प्रदेश का प्रभार मिलते ही पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह सक्रिय हो गए हैं. राधा महान सिंह के सामने पहली चुनौती एमएलसी चुनाव है, जहाँ बीजेपी कि साख दांव पर लगी है.

वाराणसी। उत्तर प्रदेश का प्रभार मिलते ही पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह सक्रिय हो गए हैं. राधा मोहन सिंह के सामने पहली चुनौती एमएलसी चुनाव है, जहाँ बीजेपी कि साख दांव पर लगी है. चुनाव में जीत के लिए पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है. उत्तर प्रदेश के प्रभारी राधामोहन सिंह शुक्रवार को वाराणसी के दौरे पर पहुंचे. इस दौरान पार्टी पदाधिकारियों के साथ मंथन किया और चुनाव कि समीक्षा की.

ये भी पढ़ें...उत्तर प्रदेश सरकार का पैरोल पर छोड़े गए 2,314 कैदियों को वापस जेल लौटने का निर्देश

एमएलसी चुनाव में जीत का दावा

राधा मोहन सिंह ने बताया कि भाजपा विश्वास, उन्नति और विकास का प्रतीक है. इसका सीधा उदाहरण बिहार चुनाव और उत्तर प्रदेश के उपचुनाव में देखने को मिला है. जनता ने तुष्टिकरण और जातिवादी मुद्दों वाले हमारे विरोधियों को नकारते हुए एक बार फिर विकास का परचम लहराने के लिए हमारे हाथों में बागडोर सौंपी है.

इसी तरह हम शिक्षक एमएलसी के चुनाव में भी परचम लहरायेंगे.प्रयागराज के बाद शुक्रवार को वाराणसी पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री और उत्तर प्रदेश भाजपा प्रभारी राधा मोहन सिंह इस समय शिक्षक एवं स्नातक एमएलसी पद के चुनाव की समीक्षा बैठक की.

Former Union Minister Radha Mohan Singh फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...पूर्व प्रधानमंत्री की जयंती पर दौरे-खबरां था वो!

गिरिराज सिंह के बयान पर साधी चुप्पी

बिहार में भी गिरिराज सिंह द्वारा लव जिहाद पर कानून बनाये जाने की मांग पर कुछ भी बोलने से बचते हुए राधा मोहन सिंह ने कहा कि बीजेपी का मात्र एक ही मुद्दा है वह है विकास. विकास के अलावा भाजपा किसी अन्य मुद्दे का समर्थन नहीं करती.

बिहार चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी के अंदर मचे घमासान पर उत्तर प्रदेश भाजपा प्रभारी राधा मोहन सिंह ने कहा कि जिस तरह कांग्रेस पार्टी के भीतर ही अंतर्कलह चल रही है उससे यह लगता है कि पार्टी अब अंतिम समय में है.

ये भी पढ़ें...पाकिस्तान में मातम: नहीं रहे प्रधानमंत्री को मौत की सजा देने वाले जज, इमरान दुखी

महिलाओं को दी छठ की शुभकामना

इसके पहले उन्होंने परेड कोठी इलाके में भाजपा के काशी प्रांत अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव के घर पहुंचकर उनका हाल चाल लिया। यहां उन्होंने कहा कि बिहार चुनाव और उत्तर प्रदेश एवं पूरे देश में हुए उपचुनावों ने भाजपा पर लोगों ने अपना विश्वास जताया है और अन्य पार्टियों को नकारा है। उसी प्रकार भाजपा के प्रत्याशी शिक्षक एवं स्नातक एमएलसी चुनाव में भी अपना परचम लहरायेंगे।

वाराणसी पहुंचे उत्तर प्रदेश भाजपा प्रभारी राधा मोहन सिंह ने छठ पर्व पर सभी देशवासियों को शुभकामनाएं दी। इसके बाद मंत्री राधा मोहन सिंह ने सभी से कोविड गाइडलाइन के अनुपालन में दो गज की दूरी मास्क है ज़रूरी के साथ ही साथ सभी व्रती महिलाओं से अपील की कि जितना हो सके घर पर ही व्रत मनाये।

ये भी पढ़ें...LPG सिलेंडर बुकिंग आसान: Paytm की सुविधा से जुड़ रहे लाखों, ऐसे करता है काम

रिपोर्ट- आशुतोष सिंह

Newstrack

Newstrack

Next Story