×

झांसी में साधू समेत अलग अलग जगहों में चार लोगों की हुई मौत

उत्तर प्रदेश के झाँसी जिले में अलग- अलग स्थानों पर चार लोगों की मौत हो गई।

Newstrack
Published on: 9 July 2020 5:04 AM GMT
झांसी में साधू समेत अलग अलग जगहों में चार लोगों की हुई मौत
X

झाँसी। उत्तर प्रदेश के झाँसी जिले में अलग- अलग स्थानों पर चार लोगों की मौत हो गई। इनमें साधू की तालाब में भरे पानी में डूबने से मौत हो गई। वहीं, जीप की टक्कर लगने से बाइक सवार युवक की जान चली गई है। उधर, शराब के नशे में जलता लैंप उठाते समय झुलसे युवक ने दम तोड़ दिया। इसके अलावा जमीनी विवाद के चलते युवक ने फाँसी लगाकर मौत को गले लगा लिया है।

जीप की टक्कर से बाइक सवार युवक की गई जान

बड़ागांव थाना क्षेत्र के ग्राम पालर निवासी दीपक कुमार अपने दोस्त आकाश के पास ससुराल ग्राम कुड़ार गया था। यहां दोनों लोग मंगलवार की शाम गांव वापस लौट रहे थे। पारीछा के पास विपरीत दिशा में तेज गति से आ रही जीप ने मोटर साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी जिससे दोनों घायल हो गए। उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां दीपक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

इन राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी, हिमाचल में भूस्खलन का खतरा, IMD का अलर्ट

जमीनी विवाद के चलते युवक ने लगाई फाँसी

नवाबाद थाना क्षेत्र के कोछांभावर निवासी शालू का परिजनों में जमीनी विवाद चल रहा है। इसी विवाद के चलते वह कमरे में गया और गले में रस्सी का फंदा बांधकर लटक गया। कुछ देर बाद घर के सदस्य कमरे में गए तो शालू फाँसी के फंदे पर लटका नजर आया। तत्काल उसे फाँसी के फंदे से नीचे उतारा गया। उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

नौकरी-प्रमोशन या चाहिए मनचाहा साथी, सावन में करें शिव के इन मंत्रों का जाप

शराबी युवक ने लगा ली आग, मौत

टोड़ीफतेहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बगरौनी निवासी राकेश कुमार शराब पीने का आदि था। मंगलवार की शाम वह शराब के नशे की हालात में जलता लैंप उठाने लगा। तभी जलता लैंप कपड़ों पर गिर गया जिससे वह झुलस गया। झुलसी हालत में उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

तालाब में मिला साधू का शव

बरुआसागर थाना क्षेत्र में तालाब बना हुआ है। बुधवार की सुबह कुछ लोग तालाब किनारे से निकल रहे थे, तभी उनकी नजर तालाब में उतरा रहे साधू के शव पर गई। जानकारी लगते ही वहां पर कई लोग इकट्ठा हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर गई और साधू के शव को तालाब से बाहर निकाला गया। बाद में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

रिपोर्टर- बी के कुशवाहा, झांसी

Weather: आज इन शहरों में गरज-चमक के साथ होगी भारी बारिश, अलर्ट जारी

Newstrack

Newstrack

Next Story