×

खतरनाक गिरोह का भंड़ाफोड़: ATM मशीन से ऐसे चोरी करता था पैसा, गिरफ्तार

सहारनपुर पुलिस को एक बाड़ी सफलता मिली है। एटीएम मशीनों को उखाड़ कर चोरी करने वाले गिरोह के दो सरगना को मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार करने में...

Newstrack
Published on: 3 July 2020 4:36 PM GMT
खतरनाक गिरोह का भंड़ाफोड़: ATM मशीन से ऐसे चोरी करता था पैसा, गिरफ्तार
X

सहारनपुर: सहारनपुर पुलिस को एक बाड़ी सफलता मिली है। एटीएम मशीनों को उखाड़ कर चोरी करने वाले गिरोह के दो सरगना को मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है। पकड़े गए छात्रों के पास से लगभग 6 लाख की नगदी और एटीएम मशीन भी बरामद हुई है। पकड़े गए दोनों छात्र 25 हजार के इनामी बदमाश हैं। सहारनपुर जनपद की थाना सदर बाजार पुलिस, थाना सरसावा पुलिस और सर्विलेंस टीम ने संयुक्त रुप से हुई एक मुठभेड़ के बाद अंतर राज्य एटीएम लुटेरे गैंग के 2 शातिरों गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

ये भी पढ़ें: लड़कियों के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी, कोरोना संकट में ऐसे जला रहीं कई घरों का चूल्हा

अंतर्राज्यीय गिरोह...

पकड़े गए अपराधियों के पास से पिकअप और बोलेरो समेत दो एटीएम मशीन तथा 5 लाख 79 हजार रुपए भी बरामद किए हैं। एसएसपी डॉ. एस चनाप्पा ने जानकारी देते हुए बताया कि यह अंतर्राज्यीय गिरोह है जोकि एटीएम उखाड़ कर वारदातों को अंजाम देने का काम करता है। पकड़े गए इस गिरोह के पास से दो एटीएम मशीन कटी हुई हालत में बरामद हुई है। जिसमें से एक एटीएम मशीन थाना सरसावा क्षेत्र की है जो कि कुछ दिन पूर्व उखाड़ी गई थी वहीं दूसरी एटीएम मशीन जनपद गाजियाबाद के हिंडन क्षेत्र की है। वहां पर इन बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया था।

एटीएम मशीन उखाड़कर पैसे चोरी करता था छात्रों का ये गिरोह

इसके अलावा इनके पास से दो गाड़ियां भी बरामद हुई हैं, जिसमें से एक गाड़ी हरियाणा कैथल से चोरी की गई है। वहीं इस घटना में एटीएम मशीन से निकाले हुए 5 लाख 79 हजार रूपये भी बरामद हुए हैं जोकि सरसावा से उखाड़े गई एटीएम मशीन से ही संबंध है। आपको बता दें कि इस एटीएम मशीन को उखाड़ने वाले गिरोह के 2 सदस्यों को 2 दिन पूर्व ही सहारनपुर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

ये भी पढ़ें: UP में कोरोना पर अच्छी खबर: 17,597 मरीज पूरी तरह से ठीक, अभी इतने एक्टिव

इनके पास से सहारनपुर में दिल्ली रोड से उखाड़ गई एटीएम मशीन कटी हुई हालत में बरामद की गई थी। पकड़े गए छात्रों के पास से हथियार भी बरामद हुए हैं। एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए दोनों शातिर पच्चीस-पच्चीस हजार के इनामी बदमाश हैं। और अपराधिक इतिहास भी काफी बड़ा है। एसएसपी ने कहा कि पुलिस की संयुक्त कार्रवाई के कारण ही यह शातिर हत्थे चढ़े हैं। और जल्द ही इनके फरार साथी भी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

रिपोर्ट: नीना जैन

ये भी पढ़ें: जिले के दौरे पर निकले जिलाधिकारी, कोविड-19 से बचाव के दिए निर्देश

Newstrack

Newstrack

Next Story