×

तमंचे पर गैंगरेपः कानपुर देहात में हड़कंप, मामला दर्ज

पहले हाथरस व बाराबंकी में गैंगरेप का मामला बाहर आया था। अब वहीं कानपुर देहात में एक बार दलित युवती के साथ हैवानीय की खबर सामने आई।

Newstrack
Published on: 18 Oct 2020 11:13 AM GMT
तमंचे पर गैंगरेपः कानपुर देहात में हड़कंप, मामला दर्ज
X
दोनों बहनों का नारायण साईं पर आरोप था कि उसने कथा के बहाने कई बार उनके साथ दुष्कर्म किया । साथ ही उन्हें प्रेम पत्र भी लिखा करता था।

कानपुर देहात: यूपी में दिन पर दिन महिलाओं से रेप के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। आये दिन कहीं न कहीं महिलाओं से दुष्कर्म के मामले सुनने को मिल जाते हैं। पहले हाथरस व बाराबंकी में गैंगरेप का मामला बाहर आया था। अब वहीं कानपुर देहात में एक बार दलित युवती के साथ हैवानीय की खबर सामने आई।

ये भी पढ़ें:ये वाला ₹10 का नोट: आपको दिलाएगा करोड़ों रुपये, बस करना होगा ये काम

जहां घर मे सो रही दलित युवती को तमंचे के बल पर गाँव के ही दो युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और फिर धमकाते हुए घर से फरार हो गए। वही पीड़िता ने परिजनों को आप बीती बताई और फिर पुलिस में शिकायत की ।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/WhatsApp-Video-2020-10-18-at-4.08.35-PM.mp4"][/video]

मामला डेरापुर थाना क्षेत्र का है

मामला डेरापुर थाना क्षेत्र का है जहां पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि गाँव मे घर के पड़ोस में रहने वाले उमेश और दिनेश ने मेरी बेटी के साथ तमंचे के बल पर उसके साथ गैंगरेप किया। और तो और घटना को अंजाम देके वहां से फरार हो गए।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/WhatsApp-Video-2020-10-18-at-4.10.18-PM.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें:मुरादाबाद संत मामला: CBI जांच की मांग को लेकर हिन्दू परिषद का प्रदर्शन

वहीं जब दलित युवती ने आप बीती परिजनों को बताई तो उनके होश उड़ गए । परिजन पीड़िता के साथ थाने पुलिस के पास न्याय की गुहार लगाने पहुंच गए। पीड़िता की माँ ने बताया कि पुलिस ने जब गैंगरेप की बात सुनी तो उन्होंने आनन फानन में मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया ।

मनोज सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story