×

कौशाम्बी: किशोरी से गैंगरेप का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, पुलिस से मुठभेड़ में लगी गोली

सराय अकिल थाना इलाके में शनिवार की दोपहर एक दलित किशोरी के साथ उस वक्त गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। जब वह घास काटने खेत की ओर गई थी। आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था।

Aditya Mishra
Published on: 4 Jun 2023 5:11 PM GMT
कौशाम्बी: किशोरी से गैंगरेप का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, पुलिस से मुठभेड़ में लगी गोली
X

कौशाम्बी: कौशाम्बी सराय के थाना इलाके में तीन दिन पहले दलित किशोरी के साथ हुए रेप कांड का एक और आरोपी पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार हो गया। पुलिस मुठभेड़ में गैंगरेप का मुख्य आरोपी छोटका गिरफ्तार हुआ है।

मुठभेड़ में छोटका के दोनों पैरों में गोली लगी है। छोटका के पास से एक देसी तमंचा व मोटरसाइकिल बरामद हुई है। घायल छोटका को जिला अस्पताल ले जाया जा रहा है। मुठभेड़ पिपरी थाना इलाके के रावतपुर पुलिस चौकी के नजदीक क्षेत्र में हुई है।

ये भी पढ़ें...जुआरी पति ने पत्नी को दांव पर लगाया, हारने पर दोस्तों ने किया गैंगरेप

ये है मामला

सराय अकिल थाना इलाके में शनिवार की दोपहर एक दलित किशोरी के साथ उस वक्त गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया जब वह घास काटने खेत की ओर गई थी। आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था।

किशोरी की चीख-पुकार सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे कुछ लोग मौके पर पहुंचे तो दो आरोपी वहां से फरार हो गए। जबकि एक आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ उसकी जमकर धुनाई की।

मीणों ने पकड़े गए आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। मामले की शिकायत लेकर पीड़िता का पिता जब थाने पहुंचा तो उसे वहां पर बैठा कर पुलिस कर्मियों ने उसके साथ बदसलूकी की थी।

ये भी पढ़ें...यूपी में एक बार फिर हैवानियत: चलती ट्रेन में महिला से गैंगरेप

इस मामले में सराय अकिल कोतवाल, हल्का दरोगा व हेड कांस्टेबल को लाइन हाजिर किया जा चुका है। मामले में तीनोंआरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया था। नाजिम नाम का एक आरोपी पकड़ा गया था, बाकी के दो आरोपी मौके से फरार हो गए थे।

घटना की गंभीरता को देखते हुए एडीजी जोन सुजीत कुमार, डीआईजी कवींद्र प्रताप ने सराय अकिल का दौरा किया था और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें गठित की थी।

पुलिस को फोन पर मिली थी लोकेशन

मंगलवार शाम को पुलिस को यह सूचना मिली कि दुष्कर्म का एक आरोपी छोटका पुत्र इस्माइल पिपरी थाना क्षेत्र में बाइक से कहीं जा रहा है। सूचना पर एसओजी की टीम व स्थानीय पुलिस ने घेराबंदी कर छोटका को पकड़ने का प्रयास किया।

इस दौरान छोटका ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जवाबी फायर में छोटका के दोनों पैर में गोली लग गई। पुलिस टीम ने छोटका के पास से एक तमंचा व मोटरसाइकिल बरामद किया।

पुलिस मुठभेड़ में घायल छोटका को जिला अस्पताल लेकर जाया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता का कहना है कि जल्द ही दूसरे आरोपी बड़का को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें...नाबालिग से गैंगरेप, अकेला देख गन्ने के खेत मे खींच कर घटना को दिया अंजाम

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story