×

रायबरेली: देर रात विधवा से हुई दरिंदगी, झांसा देकर उठाकर ले गया आरोपी

पीड़ित महिला के अनुसार, वो अपने ननिहाल पूरे तुमन्दार बर्थ डे पार्टी में आई थी। वापस लौटते समय देर होने के कारण उसने सिविल लाइन चौराहे पर रुक कर छात्रावास में रह रहे अपने करीबी वीरेंद्र को घर छोड़ने के लिए बुलाया।

Roshni Khan
Published on: 1 Jan 2021 8:15 AM GMT
रायबरेली: देर रात विधवा से हुई दरिंदगी, झांसा देकर उठाकर ले गया आरोपी
X
रायबरेली: देर रात विधवा से हुई दरिंदगी, झांसा देकर उठाकर ले गया आरोपी (PC: social media)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में विधवा महिला के साथ रेप करने के आरोप का मामला प्रकाश में आया है।देर रात शहर कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन चौराहे पर घर जाने के लिए खड़ी विधवा को आरोपी मंजिल तक पहुंचाने का झांसा देकर उठा ले गया, फिर उसके साथ जबरन बलात्कार किया। मिशन शक्ति का क्रियान्वन कराने वाली मित्र पुलिस सूचना पर पहुंची भी तो घटना को अधिकार क्षेत्र से बाहर का बताकर पीड़िता को भदोखर थाने भेज दिया। अंत में यहां महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:बढ़ी गैस सिलेंडर की कीमत, New Year के पहले दिन लगा तगड़ा झटका

बर्थ डे पार्टी से लौटते समय घटना की शिकार हुई विधवा

पीड़ित महिला के अनुसार, वो अपने ननिहाल पूरे तुमन्दार बर्थ डे पार्टी में आई थी। वापस लौटते समय देर होने के कारण उसने सिविल लाइन चौराहे पर रुक कर छात्रावास में रह रहे अपने करीबी वीरेंद्र को घर छोड़ने के लिए बुलाया। लेकिन लखनऊ में होने के कारण वीरेंद्र तत्काल मौके पर नहीं पहुंच सका और उसने अपने मित्र मोहित को भेज दिया। आरोप है कि मोहित सिविल लाइन से विधवा को गाड़ी पर बैठाकर जबरदस्ती मुंशीगंज की तरफ ले गया और वहां बाईपास पर हाई-वे के किनारे दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

घटना से पूर्व वह भदोखर थाना क्षेत्र स्थित दरियापुर अपने माइके जाना चाह रही थी

वीरेंद्र ने जब फोन पर संपर्क करने की कोशिश की तो न तो मोहित ने स्वयं और न ही महिला को फोन पर बात करने दी। काफी देर बाद आरोपी महिला को सिविल लाइन पुल के नीचे छोड़ कर फरार हो गया। बता दें कि पीड़िता का पति सात वर्ष पूर्व ब्लड कैंसर से मौत का शिकार हो चुका है और उसके तीन बच्चे हैं। घटना से पूर्व वह भदोखर थाना क्षेत्र स्थित दरियापुर अपने माइके जाना चाह रही थी तभी दुष्कर्म का शिकार हो गई।

ये भी पढ़ें:रायबरेली: ताबड़तोड़ चली गोलियां, मुठभेड़ में पकड़े गए 4 खूंखार बदमाश

भदोखर थाने में मुकदमा दर्ज, आरोपी फरार

उधर मौके पर पहुंचे वीरेंद्र ने तत्काल डायल 112 नम्बर कर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पीआरबी ने पीड़िता से पूछताछ कर संबंधित थाने भेज दिया। जहां पुलिस ने धारा 376 एवं 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। घटना के बाद से आरोपी फरार है, और मनिका रोड स्थित छात्रावास में भी दहशत का माहौल है। बताया जा रहा है कि छात्रावास में आए दिन बियर पार्टी होती है और घटना के समय भी आरोपी छात्र नशे की हालत में था। भदोखर एसओ राम आशीष उपाध्याय ने बताया कि महिला ने रेप का आरोप लगाया है, जिसको लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story