×

दिल्ली में मुफ्त सर्विस पर छिड़ी जंग, आमने-सामने बीजेपी-आप

राजधानी दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इसी के साथ ही विपक्षी पार्टियों बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी शुरु हो गया है।

Shreya
Published on: 15 Jan 2020 11:12 AM GMT
दिल्ली में मुफ्त सर्विस पर छिड़ी जंग, आमने-सामने बीजेपी-आप
X
दिल्ली में मुफ्त सर्विस पर छिड़ी जंग, आमने-सामने बीजेपी-आप

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इसी के साथ ही विपक्षी पार्टियों बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी शुरु हो गया है। इसी बीच ‘मुफ्त सर्विस’ के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद संजय सिंह द्वारा गौतम गंभीर पर निशाना साधे जाने पर जंग छिड़ गई है। बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने सांसद संजय सिंह का जवाब देते हुए एक ट्वीट किया है। उसमें उन्होंने लिखा है कि वो सीएम केजरीवाल जैसे नहीं है।

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस के साथ फ्लाइट में गंदी हरकत, अब मिली इनको ये सजा

आप सांसद ने गौतम गंभीर पर साधा था निशाना

ये जंग बुधवार को आप सांसद संजय सिंह द्वारा गौतम गंभीर पर निशाना साधने के बाद छिड़ी। संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि अगर गौतम गंभीर ‘मुफ्त सर्विस’ के खिलाफ हैं जो गरीबों को लाभ पहुंचाता है तो उन्हें सांसद के तौर पर मिलने वाली 50 हजार यूनिट बिजली का भी सरेंडर कर देना चाहिए। ये पूरी तरह पाखंड का प्रदर्शन है।

गौतम गंभीर ने आप सांसद का दिया जवाब

जिसके बाद गौतम गंभीर ने तुरंत ट्वीट करते हुए आप सांसद का जवाब दिया। उन्होंने लिखा कि, मैंने ये नहीं कहा है कि गरीबों को मुफ्त सर्विस नहीं मिलनी चाहिए। लेकिन जो लोग इस सुविधा को अफोर्ड कर सकते हैं उनसे मामूली राशि ली जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें: होंडा Activa 6G लॉन्च, इन खास फीचर्स से है लैस, जानिए कीमत

गौतम गंभीर ने आगे लिखा कि, आपके जानकारी के लिए बता दूं कि मैंने पिछले 8 महीनों में एक भी सरकार लाभ नहीं लिया है, आपके पाखंडी मुख्यमंत्री की तरह नहीं जो करदाताओं के खर्च पर पिछले 5 साल से अपना प्रचार करने में जुटे हैं।



बता दें कि गौतम गंभीर पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के लोकसभा सांसद हैं। वह दिल्ली चुनाव के लिए लगातार प्रचार कर रहे हैं। दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव होना है और 11 फरवरी को चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे। आम आदमी पार्टी की तरफ से सभी 70 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी गई है। जबकि अभी तक कांग्रेस और बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी नहीं की है।

यह भी पढ़ें: बला की खुबसूरत गांव की छोरियां, बिना इजाजत घुसे तो सेना करेगी बुरा हाल

Shreya

Shreya

Next Story